For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा की आंधी के आगे कोई टिकने वाला नहीं : गुर्जर

10:06 AM Oct 03, 2024 IST
भाजपा की आंधी के आगे कोई टिकने वाला नहीं   गुर्जर
बल्लभगढ़ से भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के समर्थन में आयोजित रोड शो में भाग लेते केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 2 अक्तूबर (हप्र)
केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा की जनसभाओं और हरि विहार में आयोजित रोड शो में हजारों की संख्या में उमड़ रहा जन सैलाब बता रहा है कि भाजपा की आंधी है और उसके आगे कोई टिकने वाला नहीं है। भाजपा का कमल खिलेगा तो हरियाणा में विकास का कमल खिलेगा।
गुर्जर बल्लभगढ़ के हरि विहार मे राकेश गुर्जर द्वारा आयोजित रोड शो में पहुंचे। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ के विकास का नाम हैं और इन्हें तीसरी बार यहां से विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेजेंगे, तो सरकार बनने पर फिर से बल्लबगढ़ में विकास की झड़ी लगेगी।
मूलचंद शर्मा ने कहा की आज जिस जगह पर हम जनसभा कर कुर्सियों पर बैठे हैं, यहां 2014 से पहले 6 फीट गहरे गड्ढे होते थे और इलाके में गंदा पानी भरा होता था, पैदल निकलना भी मुश्किल था। लेकिन आज सभी जगह सीमेंटेड सड़कें हैं। उन्होंने कहा कि हरि विहार की सड़क और सेक्टर की सड़क में अब कोई अंतर नहीं है।
बल्लबगढ़ के सेक्टर-23 में दिपांसु अरोड़ा द्वारा आयोजित जनसभा में भी मूलचंद शर्मा पहुंचे, जहां उनका सम्मान पगड़ी व माला पहनाकर किया गया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजकुमार बोहरा, सुभाष लांबा, दिपांसु अरोड़ा, राकेश गुर्जर, संदीप चाहर, कुलदीप मथारू, ज्योति कपूर, ज्ञानेंद्र भारद्वाज भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement