For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा में किसी भी नेता को अपनी टिकट की गारंटी नहीं : दीपेंद्र हुड्डा

08:04 AM Mar 08, 2024 IST
भाजपा में किसी भी नेता को अपनी टिकट की गारंटी नहीं   दीपेंद्र हुड्डा
झज्जर में बृहस्पतिवार को कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा घर-घर कांग्रेस अभियान के दौरान ग्रामीणों से मिलते हुए। -हप्र
Advertisement

झज्जर, 7 मार्च (हप्र)
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के भाजपा में शामिल होने और रोहतक लोकसभा सीट से टिकट दिए जाने की चर्चा पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि भाजपा में रहने या फिर आने वाले किसी भी व्यक्ति या नेता को अपनी टिकट की गारंटी नहीं है। पांच साल तक हर भाजपाई इसी प्रयास में लगा रहता है कि कहीं उसकी टिकट न कट जाए, ऐसे में वह जनता के बीच जाकर क्या काम करेगा।
दीपेंद्र हुड्डा बृहस्पतिवार को घर-घर कांग्रेस अभियान के तहत पार्टी के प्रचार कार्य के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा सीट यह फैसला करेगी कि प्रदेश में अगली सरकार किसकी बन रही है। रोहतक लोकसभा सीट का फैसला हरियाणा में परिवर्तन लेकर आएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के पिछले दस साल के कार्यकाल में विकास का पहिया पूरी रफ्तार से घूमा था, लेकिन भाजपा के दस साल के शासनकाल में न तो कोई परियोजना हरियाणा के अंदर आई और न ही हरियाणा का विकास हुआ।
उन्होंने दावा किया कि जब हरियाणा में कांग्रेस के रूप में सत्ता परिवर्तन होगा तो उसी रफ्तार के साथ विकास का पहिया घूमेगा, जैसा की भाजपा शासनकाल के दस साल पहले के हुड्डा राज में घूमता था।
हरियाणा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की सूची के संबंध में दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सूची सही समय पर आएगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अभियान के दौरान आमजन व व्यापारियों को उन्हें व कांग्रेस पार्टी को समर्थन मिल रहा है, उससे ऐसा लगता है कि लोग हरियाणा में सत्ता परिवर्तन का मन बना चुके हैं।
कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने भी सांसद के साथ डोर-टू डोर अभियान में शामिल होकर लोगों से सहयोग की अपील की। इस मौके पर उनके साथ मीडिया प्रभारी एडवोकेट विकास अहलावत, सुनील जाखड़, पूर्व एसीपी राजबीर जाखड़, संतराम नम्बरदार, वीरेन्द्र दरोगा, सुभाष गुज्जर भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement