मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तीसरे दिन भी अंतिम संस्कार नहीं, परिजन विरोध में बैठे धरने पर

10:10 AM Jan 06, 2024 IST
हिसार में बृहस्पतिवार को एएसपी राजेश कुमार मोहन से बातचीत करते परिजन व विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि। -हप्रं

हिसार, 5 जनवरी (हप्र)
डाबड़ा गांव में करीब तीन साल से चले आ रहे विवाद को लेकर नववर्ष पर एक युवक द्वारा आत्महत्या करने के मामले में क्रिकेटर डीएसपी जोगिंद्र शर्मा सहित छह के खिलाफ दर्ज एफआईआर में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के कारण परिजनों ने तीसरे दिन भी शव का अंतिम संस्कार नहीं किया।
बृहस्पतिवार को पुलिस ने एफआईआर में एससीएसटी एक्ट की धारा जोड़ दी और शुक्रवार को एएसपी राजेश कुमार मोहन व डीएसपी अशोक कुमार ने सिविल अस्पताल में आकर परिजनों से मुलाकात की लेकिन परिजनों व सामाजिक संगठनों ने कहा कि जब कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी और अन्य शिकायतों पर कार्रवाई नहीं होगी, वे शव को नहीं उठाएंगे और दाह संस्कार नहीं करेंगे।
धरने पर मौजूद बहुजन समाज पार्टी प्रदेश सचिव डॉ. प्रदीप अंबेडकर ने कहा कि अब सभी ने धरने पर बैठक कर फैसला लिया है कि धरना रात को भी जारी रहेगा। यहां बता दें कि डाबड़ा गांव निवासी 27 वर्षीय पवन ने नववर्ष की रात को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
इसके बाद आजाद नगर थाना पुलिस ने मृतक युवक की मां सुनीता की शिकायत पर डीएसपी जोगिंद्र शर्मा के अलावा अजयबीर, ईश्वर झाझड़िया, प्रेम खाती, राजेंद्र सिहाग व अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Advertisement

Advertisement