For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नहीं मिला अगवा किशोरी का सुराग, परिजनों ने लगाया जाम

10:20 AM Jul 07, 2024 IST
नहीं मिला अगवा किशोरी का सुराग  परिजनों ने लगाया जाम
Advertisement
सोनीपत, 6 जुलाई (हप्र)
शहर थाना क्षेत्र से सप्ताह भर पहले अपहृत हुई किशोरी का सुराग नहीं लगने पर बिफरे परिजनों ने परिचितों व आसपास के लोगों के साथ मिलकर छोटूराम चौक पर जाम लगा दिया। उनका आरोप था कि अपहर्ता उनसे 5 लाख रुपये की मांग कर रहा है। उसके बावजूद पुलिस ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। जिस पर कार्यकारी थाना प्रभारी ने आधा घंटा बाद उन्हें समझाकर मार्ग से हटाया और एसीपी राहुल देव से मुलाकात कराई। एसीपी ने ठोस कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया।
शहर थाना क्षेत्र से 15 वर्षीय किशोरी 29 जून को संदिग्ध अवस्था में लापता हो गई थी। मूलरूप से बिहार के रहने वाले परिवार ने शहर थाना में शिकायत दी तो पुलिस ने 30 जून को अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया।
अभी तक किशोरी का सुराग नहीं लग सका है। किशोरी के परिचितों ने बताया कि उनके पास व्हाट्सएप पर कॉल आ रही है। जिसमें उनसे लड़की को छोड़नेे की एवज में 5 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं। अपहर्ता उन्हें कह रहे हैं कि लड़की पर वह 25-30 हजार रुपये खर्च कर चुके हैं। वह लगातार रुपये की मांग कर रहा है। शनिवार को तो आरोपी ने कॉल कर उनसे सिगरेट के लिए 250 रुपये ऑनलाइन पेमेंट करने की मांग की।  परिजनों का आरोप है कि रूपये मांगे जाने के बारे में पुलिस को बताया था।
उसके बाद भी कार्रवाई नहीं होती देख शनिवार शाम करीब साढ़े 4 बजे वह आसपास के लोगों के साथ एकत्रित होकर सड़क पर उतर आए और उन्होंने छोटूराम चौक पर जाम लगा दिया। उन्होंने मामले में कार्रवाई की मांग की। जिस पर कार्यकारी थाना प्रभारी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और परिवार को समझाकर जाम खुलवाया।
उन्होंने परिवार के सदस्यों को एसीपी राहुल देव से मिलवाया। उन्होंने मामले में ठोस कार्रवाई का आश्वासन देकर परिवार को शांत कर दिया।
पुलिस  टीम को राजस्थान भेजा गया
किशोरी के परिजनों का आरोप है कि कॉल करने वाले ने बताया कि वह राजस्थान के कोटा में है। िस सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम को राजस्थान भेजा है।
''किशोरी के लापता होने की जानकारी मिलते ही अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में लगातार सबूत जुटाने में लगी है। परिजनों से मुलाकात की थी। उन्हें पूरे मामले की जानकारी देकर संतुष्ट किया गया है। अब मिले इनपुट पर टीम को भेजा गया है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।'' -राहुल देव, एसीपी सिटी 
Advertisement
Advertisement
Advertisement