For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा-जजपा के ‘बदहाल’ राज में किसी वर्ग की नहीं हुई सुनवाई

08:43 AM Sep 23, 2024 IST
भाजपा जजपा के ‘बदहाल’ राज में किसी वर्ग की नहीं हुई सुनवाई
डबवाली में रविवार को रोड शो के दौरान लोगों का अभिवादन करते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग व डॉ केवी सिंह। -निस
Advertisement

इक़बाल सिंह शांत/निस
डबवाली, 22 सितंबर
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चौटाला परिवार की हॉट सीट डबवाली के ग्रामीण क्षेत्र में रविवार को रोड शो व जनसभाएं करके कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग के चुनाव अभियान को बल दिया। भूपेंद्र हुड्डा ने जनसभाओं में विधायक अमित सिहाग को इंटेलिजेंट युवा विधायक करार दिया। हुड्डा ने जनता को स्पष्ट संदेश देते कहा कि अमित मेरा अजीज़ है, हलके की सेवा तन व मन से कर रहा है। आप अमित को जिता कर भेजो, बाकी का काम मेरा। लगभग सभी गांवों में भूपेंद्र हुड्डा के रोड शो में भारी जनसमूह दिखाई व बड़ी संख्या में आम लोग पूर्व मुख्यमंत्री की सभाओं में पहुंचे।
डबवाली के गांव चौटाला, अबूबशहर, गंगा, कालूआना, गोदिका, दारेवाला, बनवाला, रिसलियाखेड़ा, बिज्जूवाली में विशाल सभाओं को संबोधित करे भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की जनता बड़ी जागरुक है। इनेलो के गूंडाराज को भूली नहीं है, उसने दस वर्षों में भाजपा व जजपा का ‘बदहाल’ राज भी देख लिया, जिसमें किसी वर्ग की कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हमारे कर्मचारी, किसान, व्यापारी, दुकानदार अपनी जायज मांगों को लेकर धरने देने को मजबूर हुए, लेकिन सत्ता में बैठे लोग केवल मलाई खाने तक ही सीमित रहे व जनता की उन्होंने कोई कदर नहीं की, जिसके चलते जनता ने उन्हें अब चलता करने का मन बना लिया है। आगामी दिनों में हरियाणा में कांग्रेस सरकार बन रही है, जो हकीकत में आम नागरिक की सरकार होगी।

Advertisement

डॉ केवी सिंह ने भरा जोश

चौटाला गांव में वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ़ केवी सिंह ने कार्यकर्ताओं में जोश का संचार किया। उन्होंने कहा कि हमने शराफत व विकास की राजनीति की है। हम शरीफ हैं, लेकिन कमजोर नहीं। यदि किसी भी पार्टी के किसी नेता ने हमारे कार्यकर्ता की तरफ आंख उठा कर देखा तो हम चुप नहीं बैठेंगे।

अमित सिहाग बोले डबवाली मेरा परिवार

डबवाली से कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग ने अपने संबोधन में कहा कि पूरा हलका डबवाली उनका परिवार है। जनता ने विश्वास से उन्हें विधानसभा भेजा था, जिस पर उन्होंने सौ फीसदी खरा उतरने का प्रयास किया, जिसकी बदौलत विपक्ष का विधायक होने के बावजूद डबवाली में अनेक विकास कार्य करवाए।
अमित सिहाग ने कहा कि यदि वे विपक्ष में बैठ कर डबवाली में विकास कार्य करवा सकते हैं तो सोचो कि हम सत्ता में भागीदार होंगे, तब हल्के में विकास की गंगा बहेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement