For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तीन भाइयों समेत नौ बारातियों की मौत

07:30 AM Apr 22, 2024 IST
तीन भाइयों समेत नौ बारातियों की मौत
राजस्थान के झालावाड़ जिले में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन।-प्रेट्र
Advertisement

कोटा, 21 अप्रैल (एजेंसी)
राजस्थान के झालावाड़ जिले में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसे में तीन भाइयाें समेत नौ लोगों की मौत हो गयी। ये सभी एक शादी से लौट रहे थे। उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से टकराकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी।
दुर्घटना में मारे गये लोगों की आयु 16 से 30 वर्ष थी। एकलेरा पुलिस थाना प्रभारी संदीप विशोनी ने बताया कि मृतकों में शामिल 16 वर्षीय रोहित, 22 वर्षीय सोनू और 24 वर्षीय दीपक भाई थे। अन्य मृतकों की पहचान अशोक, हेमराज, रविशंकर और राहुल के रूप में हुई है, जो झालावाड़ के एकलेरा गांव के रहने वाले थे। हादसे में मारे गये रोहित और रामकिशन झालावाड़ के खानपुर और बारां जिले के हरनावदा के रहने वाले थे। इनके अलावा, 18 वर्षीय मनीष बागरी की हालत गंभीर है।
हादसे की चपेट में आये लोगों के रिश्तेदार गोपाल बागरी के अनुसार, रात करीब साढ़े 12 बजे तीन कारों और दो पिकअप गाड़ियों में करीब 35-40 बाराती भोपाल के डूंगरी गांव से निकले थे। उन्होंने कहा कि रास्ते में वे भोपाल रोड पर खिमची गांव में चाय पीने के लिए रुक गए, लेकिन अन्य कार आगे बढ़ गई। लगभग सवा दो बजे पचोला गांव के पास वह कार क्षतिग्रस्त अवस्था में एक ट्रक में फंसी हुई मिली। घायलों को बाहर निकालने के लिए बचावकर्मियों को कार का पिछला दरवाजा तोड़ना पड़ा। पांच लोगों को एक निजी अस्पताल और चार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×