For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

छछरौली में हाईवे पर गड्ढे खोद भूला एनएचएआई

10:58 AM Jul 17, 2023 IST
छछरौली में हाईवे पर गड्ढे खोद भूला एनएचएआई
छछरौली में नेशनल हाईवे पर खोदे गड्ढे में गिरी कार। -निस
Advertisement

पवन बटार/निस
छछरौली, 16 जुलाई
एनएचएआई (नेशनल हाईवे अथॉरिटी आफ इंडिया) छछरौली-पोंटा साहब नेशनल हाईवे पर पंजाबी रसोई के सामने गहरे गड्ढे खोद कर उनको भरना भूल गया है। इसका खमियाजा आम जनता व राहगीरों को भुगतना पड़ रहा है।
खोदे गये गहरे गड्ढों में अब पानी भर गया है, जिसकी वजह से राहगीरों को पता ही नहीं चल पाता की पानी में गहरा गड्ढा है और राहगीर हादसों का शिकार हो रहे हैं। विभाग की लापरवाही से राहगीरों में रोष है। छछरौली में नेशनल हाईवे पर पंजाबी रसोई के सामने एक ताजा मामला देखने को मिला, जिसमें एक कार अचानक गहरे गड्ढे में गिरकर हादसे का शिकार हो गयी। राहगीर राजेन्द्र बिल्ला हांडा, राजन, रजत, रिंकु, इकबाल व तमीम ने बताया कि एनएचएआई ने छछरौली नेशनल हाईवे पर पंजाबी रसोई के सामने गड्ढे खोदे थे, जिनको ऐसे ही छोड़ दिया। गहरे गड्ढे में गिरी कार में परिवार के सदस्य थे। कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। उनका कहना है कि यह विभाग की बड़ी लापरवाही है। इस तरह की लापरवाही किसी की जान भी जा सकती है।
हैरानी की बात यह है कि पिछले काफ़ी समय से इसकी ख़स्ता हालत है। स्थनीय विधायक व मंत्री, तमाम बड़े अफ़सर इस रास्ते से गुजरते हैं, पर कोई ध्यान नहीं देता।
एनएचएआई के इंजीनियर गगन ने बताया कि बरसात की वजह से कार्य प्रभावित हो रहा है। गड्ढों को आज ही भरवा दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×