मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नवगठित पंचायतें प्राथमिकता के आधार पर करें काम : चीमा

10:31 AM Oct 28, 2024 IST
संगरूर के दिड़बा स्थित अनाज मंडी में वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा धान की खरीद प्रबंधों का जायजा लेते हुए। -निस

संगरूर, 27 अक्तूबर (निस)
पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने हाल ही में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न पंचायत चुनावों में जीत हासिल करने वाले सरपंच और पंच उम्मीदवारों को बधाई दी है। उन्होंने उन्हें प्राथमिकता के आधार पर लोगों के सामान्य काम करने का आह्वान किया। आज दिड़बा हलके के गांव कौहरिया और हरईगढ़ में आयोजित श्री अखंड पाठ साहिब के भोग डालने समारोह में विशेष रूप से भाग लेते हुए, कैबिनेट मंत्री ने सभी सदस्यों और ग्रामीणों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि गुरु की ओट में आकर काम शुरू करने के लिए ग्रामीण बधाई के पात्र हैं।
चीमा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने पिछले ढाई वर्षों में दिड़बा निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में महत्वपूर्ण विकास किया है। उन्होंने कहा कि पंचायतें बिना किसी भेदभाव के जनहित में सक्रिय रहकर गांवों का बहुमुखी विकास सुनिश्चित करें। इस अवसर पर, कैबिनेट मंत्री ने नवनियुक्त सरपंचों और पंचों को सम्मानित किया और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। ग्रामीणों ने भी कैबिनेट मंत्री का धन्यवाद किया और उन्हें विशेष रूप से सम्मानित किया। पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने दिड़बा अनाज मंडी में धान की सरकारी खरीद का औचक निरीक्षण किया और अधिकारियों को खरीद संबंधित आवश्यक निर्देश दिए।

Advertisement

Advertisement