For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कॉलोनियों, गांवों का दौरा करेंगे नवनिर्वाचित सांसद

07:35 AM Jun 06, 2024 IST
कॉलोनियों  गांवों का दौरा करेंगे नवनिर्वाचित सांसद
चंडीगढ़ में बुधवार को नवनिर्वाचित सांसद मनीष तिवारी काे मिठाई खिलाते प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की व अन्य पार्टी कार्यकर्ता। -दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 5 जून (हप्र)
चंडीगढ़ से नवनिर्वाचित सांसद मनीष तिवारी ने चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की के साथ आज राजीव गांधी कांग्रेस भवन सेक्टर 35 में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनका आभार व्यक्त किया। इस मौके पर नेताओं, पार्षदों, विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने दोनों नेताओं को गुलदस्ते और सिरोपा भेंट किए।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तिवारी ने चंडीगढ़ के मतदाताओं का उनको समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने चंडीगढ़ की बेहतरी के लिए काम करने का वादा किया।
उन्होंने कांग्रेस और इंडिया अलायंस के कार्यकर्ताओं का भी पूर्ण समर्थन के लिए धन्यवाद दिया । उन्होंने कहा कि वे मतदाताओं की समस्याओं को सुनने और उनका समाधान करने के लिए जल्द ही विभिन्न कॉलोनियों, गांवों और सेक्टरों का दौरा करेंगे।

जीत पर मनीमाजरा में निकाली रैली

लोकसभा सीट पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मनीष तिवारी की जीत पर मनीमाजरा में बुधवार को रैली का आयोजन किया गया। इस मौके पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सुरजीत ढिल्लों, ब्लॉक अध्यक्ष संजीव गाबा एवं मतलूब खान मत्ता के नेतृत्व में विजय रैली निकाली गई जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने हिस्सा लिया। रैली में केआर महाजन, संजय भजनी, अशोक कुमार, हरजीत सोनी, अवतार सिंह, इमरान मंसूरी, फतेह सिंह, रविंद्र बिट्टा, बुआ सिंह, अजय मातु, मनप्रीत सेठी, निखिल कौशल, साहिल भंडारी, लखमीर सिंह, गगनदीप बराड़, रविंद्र ठाकुर, हरदीप, दाताराम सैनी भी शामिल रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×