मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नवनिर्वाचित विधायक ओमप्रकाश यादव को प्रगतिशील शिक्षक ट्रस्ट ने किया सम्मानित

11:46 AM Oct 14, 2024 IST
नारनौल के नवनिर्वाचित विधायक ओमप्रकाश यादव का रविवार को पगड़ी पहनाकर अभिनंदन करते ट्रस्ट के पदाधिकारी। -निस

नारनौल, 13 अक्तूबर (निस)
प्रगतिशील शिक्षक ट्रस्ट ने आज नारनौल से तीसरी बार विधायक बने ओमप्रकाश यादव को बधाई दी व सम्मानित किया। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए ट्रस्टी भीमसेन शर्मा ने बताया की ट्रस्ट के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज नवनिर्वाचित विधायक को पगड़ी, माला और अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर नवनिर्वाचित विधायक ओमप्रकाश यादव ने कहा कि सेवा, शिक्षा और सामाजिक सद्भाव के क्षेत्र में प्रगतिशील शिक्षक ट्रस्ट अग्रणी भूमिका निभा रहा है। संस्था के जन उपयोगी प्रकल्प सेवा भावना से पूर्ण होते हैं। सामाजिक संस्थाएं सेवा द्वारा ही अपने उदेश्यों को साकार कर सकती हैं। ट्रस्ट के अध्यक्ष संजय शर्मा ने पगड़ी पहनाकर नवनिर्वाचित विधायक ओमप्रकाश यादव का सम्मान किया और कहा कि ओमप्रकाश यादव जनता की भावना के सच्चे नायक हैं। इसी कारण लगातार तीसरी बार जनता ने उन्हें ताज पहनाया है। उन्होंने विधायक से क्षेत्र की लंबित समस्याओं को प्राथमिकता से हल करने की अपील की। स्टेट अवार्डी प्रवक्ता एवं ट्रस्टी डॉ. जितेन्द्र भारद्वाज ने कहा कि सरकार को जनता की भावना एवं क्षेत्र की जरुरत को समझते हुए विधायक ओमप्रकाश यादव को मंत्रिमंडल में महत्वपूर्ण स्थान दिया जाना चाहिए।

Advertisement

Advertisement