मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंचकूला विधानसभा से नवनिर्वाचित विधायक चंद्रमोहन दिखे एक्शन मोड में

10:35 AM Oct 13, 2024 IST
पंचकूला में शनिवार को नगर निगम के कांग्रेस पार्षदों के साथ विधायक चंद्रमोहन। -हप्र

पंचकूला, 12 अक्तूबर (हप्र)
पंचकूला के विधायक पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन ने दशहरे के अवसर पर कांग्रेस के नगर निगम पंचकूला के सभी 10 पार्षदों के साथ एक निजी होटल में बैठक कर नगर निगम के माध्यम से शहर के लोगों को सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए एजेंडे पर विचार विमर्श किया। बैठक में कांग्रेस समर्थक सभी 10 पार्षद मौजूद रहे।
उन्होंने कहा कि पंचकूला नगर निगम के अधीन शहर के लोगों और ग्रामीण निवासियों को सभी सुविधाएं नगर निगम के माध्यम से उपलब्ध करवाई जाएंगी। जिसके लिए सभी पार्षद लोगों के साथ मिलकर रणनीति तैयार करेंगे। उन्होंने कहा कि पंचकूला शहर को सुंदर स्वच्छ और लोगों की आकांक्षाओं के अनुरूप बनाना उनकी प्राथमिकता है जिस पर कार्य आज दशहरे के अवसर से ही कार्य शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी वार्ड पार्षद लोगों के साथ मिलकर जो भी दिक्कतें और परेशानियां हैं उन्हें दूर करेंगे और यदि निगम इस कार्य में सहयोग नहीं करता तो लोगों के साथ मिलकर विरोध दर्ज किया जाएगा। चंद्रमोहन ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि अब पंचकूला नगर निगम का ऐसा कोई भी कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, जिसमें जनता की गाढ़ी कमाई को फिजूल में उड़ाया जाए। नगर निगम के अधिकारी मौज करें और लोगों को ठोकर खानी पड़े। उन्होंने कहा कि लोगों की दिक्कतें और परेशानियों को ध्यान में रखकर ही एजेंडा पास किए जाएंगे और उसे धरातल पर लागू किया जाएगा। बैठक में कांग्रेस पार्षद दल के नेता सलीम दबकोरी, ओमवती पुनिया, पार्षद सुनीत सिंगला, पंकज वाल्मीकि, गौतम प्रसाद, उषा रानी, संदीप सोही, पार्षद गुरमेल कौर, पार्षद अक्षय दीप चौधरी, परमजीत कौर सैनी तथा एडवोकेट नवीन बंसल, डा. रामप्रसाद, सुखबीर पुनिया आदि सभी 10 पार्षद मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement