For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नई बनी सड़कें उखड़ीं, पंचकूला में फैल रही गंदगी : जजपा

08:56 AM Aug 20, 2024 IST
नई बनी सड़कें उखड़ीं  पंचकूला में फैल रही गंदगी   जजपा
पंचकूला के सेक्टर-11-15 चौक की टूटी सड़कें। -हप्र

पंचकूला, 19 अगस्त (हप्र)
जननायक जनता पार्टी पंचकूला के जिला अध्यक्ष ओपी सिहाग ने भाजपा सरकार को पंचकूला की खस्ताहालत सड़कों की सुध न लेने पर आड़े हाथों लिया है।
सिहाग ने रविवार को जारी एक ब्यान में आरोप लगाया कि पंचकूला में मेयर भाजपा का है, विधायक भी भाजपा से ही है और प्रदेश में सरकार भी भाजपा की है, बावजूद इसके पंचकूला जैसे सुंदर शहर की सड़कों और साथ लगते फुटपाथों की हालत दयनीय बनी हुई है जहां सफाई नाम की कोई चीज नहीं है जिससे यहां घास का दबदबा होने के कारण गंदगी का आलम है। सिहाग ने कहा कि पहली बारिश ने सड़कों को गड्डो में तबदील कर दिया। उन्होंने कहा कि आज शहर में हरेक मार्केट, सेक्टर, गांव या कालोनी में सफाई व्यवस्था चरमरा कर रह गई है।
शहर की हर सड़क, चौक या खाली पड़े स्थानो पर कांग्रेस घास, भांग तथा अन्य खरपतवार उगा हुआ है हर जगह गंदगी और पॉलीथिन के लिफाफे बिखरे नजर आते हैं जिसमें आवारा पशुओं तथा कुत्तों को मुंह मारते देखा जा सकता है।
उन्होंने कहा कि शहर के सेक्टर 11-15 के चौक तथा अन्य चौकों के साथ लगती सड़क जो स्पेशल मेटेरियल से लाखों रुपये खर्च करके बनाई गई थी, आज वो पूरी तरह से गढ्ढो में तबदील हो गई है। सिहाग ने कहा इंडस्ट्रिएल एरिया की सड़कों, पार्कों एवं ग्रीन बेल्ट की हालत बहुत ही खस्ता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×