मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नवनियुक्त कार्यकारी जिलाध्यक्ष बृज गुप्ता ने संभाला कार्यभार

09:07 AM Sep 17, 2024 IST
सोमवार को जिलाध्यक्ष बृज गुप्ता पदभार ग्रहण करते हुए। -हप्र

करनाल, 16 सितंबर (हप्र)
नवनियुक्त कार्यकारी जिलाध्यक्ष बृज गुप्ता ने सोमवार को भाजपा कार्यालय कर्ण कमल में पदभार संभाल लिया। सोमवार को सभी पार्षद नवनियुक्त कार्यकारी जिलाध्यक्ष बृज गुप्ता को उनके नये दायित्व पर बधाई देने के लिए पहुंचे थे।
बृज गुप्ता के अध्यक्ष बनते ही कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उत्साह दिखाई दिया। बृज गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव भाजपा प्रत्याशी ने नहीं, बल्कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता ने लड़ना है। सभी कार्यकर्ता इसे अपना चुनाव समझकर पूरी ताकत के साथ कमल खिलाने में जुट जायें। बृज गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार पिछले चुनावों में उन्होंने भाजपा के लिए दिन-रात काम किया था, वैसे ही वह करनाल से भाजपा को जितवाने के लिए जी-जान लगा देंगे। नगर निगम की पूर्व मेयर रेणूबाला गुप्ता ने भी भाजपा प्रत्याशी को जितवाने के लिए शंखनाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा की नीतियों को घर-घर पहुंचाएंगी और जगमोहन आनन्द के लिए लोगों से वोट मांगेगी।
बृज गुप्ता ने पार्षदों की डयूटियां लगाते हुए कहा कि वे करनाल के कोने-कोने और चप्पे-चप्पे में जाकर मुख्यमंत्री द्वारा करवाए गए विकास कार्यों का बखान करें। इस अवसर पर निर्मला बैरागी, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक भंडारी, पार्षद रजनी परोचा, पार्षद मुकेश अरोड़ा, पार्षद गिन्नी विर्क, पार्षद प्रतिनिधि संकल्प भंडारी, पूर्व पार्षद वीर विक्रम, भूपेन्द्र नौतना, सुभाष चन्द्रा, कुमार आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement