For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत शहर में आवश्यकतानुसार लगवाई जायेंगी नयी स्ट्रीट लाइटें

07:32 AM Jul 31, 2024 IST
सोनीपत शहर में आवश्यकतानुसार लगवाई जायेंगी नयी स्ट्रीट लाइटें
सोनीपत के कच्चे क्वार्टर एरिया में मंगलवार को गली में खड़े होकर लोगों की समस्याएं सुनते मेयर निखिल मदान।-हप्र

सोनीपत, 30 जुलाई (हप्र)
भाजपा नेता व मेयर निखिल मदान ने कहा कि कच्चे क्वार्टर मार्केट क्षेत्र समेत शहर में आवश्यकतानुसार नयी स्ट्रीट लाइट लगवाकर व्यवस्था को दुरूस्त कराया जायेगा। इसके अलावा कई गलियों में नये सिरे से सीवर लाइन बिछाई जायेगी।
मेयर मदान कच्चे क्वार्टर मार्केट में आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में पहुंचे जहां स्थानीय निवासियों द्वारा उनका फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। स्थानीय निवासियों से विकास कार्यों पर चर्चा की और उनकी समस्याएं जानी। स्थानीय निवासी पुनीत सहगल ने स्ट्रीट लाइट और सीवरेज लाइन का मुद्दा उठाया। मेयर ने स्थानीय निवासियों को बताया कि स्ट्रीट लाइट लगाने के लिए नगर निगम द्वारा दो एजेंसियों के साथ करार किया गया है। जल्द ही कच्चे क्वार्टर और सेक्टर के क्षेत्र सहित सभी वार्डों में आवश्यकता अनुसार नयी स्ट्रीट लाइट लगवाई जाएंगी।
इसके अलावा मार्केट की कुछ गलियों में सीवरेज लाइन को भी नये सिरे से बिछाया जाएगा और गलियों को भी पक्का किया जायेगा। इसके लिए उन्होंने नगर निगम के संबंधित अधिकारी को जल्द से जल्द एस्टीमेट बनाकर काम शुरू करने के आदेश दे दिए हैं।
‘तीसरी बार सरकार बनायेगी भाजपा’
मदान ने कहा कि आज हरियाणा सरकार द्वारा 7471 टीजीटी शिक्षकों को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं। यह सभी नौकरियां बिना किसी पर्ची-खर्ची के योग्य युवाओं को दी गई है। ऐसा भाजपा की सरकार में ही संभव है। प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी। इस अवसर पर पवन हसीजा, पुनीत सहगल, पवन सहगल, अमित गुलाटी, सुभाष वर्मा, श्याम मक्कड़, भगवान दास अरोड़ा, नरेश छाबड़ा, सतीश शर्मा, वैभव मेहता, यश तनेजा, तुषार मुखीजा, प्रिंस, अमन गिरधर, ओपी अरोड़ा, कुलदीप व निखिल दीवान आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement