For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नये अध्यक्ष की ताजपोशी, लोकसभा सीट फिर जीतने का दावा

11:28 AM Oct 23, 2023 IST
नये अध्यक्ष की ताजपोशी  लोकसभा सीट फिर जीतने का दावा
भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में मौजूद दिग्गज नेता। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 22 अक्तूबर (हप्र)
चंडीगढ़ भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने रविवार को पद ग्रहण कर लिया। उनके ताजपोशी समारोह में हालांकि सांसद किरण खेर मौजूद नहीं थी, लेकिन भाजपा के दिग्गज नेता पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन और पूर्व अध्यक्ष अरूण सूद के अलावा मेयर अनूप गुप्ता मौजूद रहे। इसके अलावा पार्टी मुख्यालय में कमलम में महासचिव (संगठन) मंत्री श्रीनिवासलू, पूर्व विधायक कालका लतिका शर्मा, दोनों महासचिव रामबीर भट्टी, चन्द्रशेखर,पूरी राज्य इकाई और सैंकड़ों कार्यकर्ता भी पदभार ग्रहण कार्यक्रम में उपस्थित रहे।
इस मौके पर पूर्व सांसद सत्यपाल जैन ने कहा कि भाजपा शहर की सबसे मजबूत पार्टी है और देश में भाजपा हैट्रिक बनायेगी। पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन ने मल्होत्रा को चंडीगढ़ लोकसभा में जीत दिलाने के लिए पार्टी को हरसंभव समर्थन और मदद देने का आश्वासन दिया। पूर्व अध्यक्ष अरुण सूद ने मल्होत्रा को बधाई देते हुए कहा कि नए प्रमुख के नेतृत्व में पूरी पार्टी एकजुट है और पार्टी और मजबूत होगी।
नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मल्होत्रा ने कहा कि एक सामान्य कार्यकर्ता पर भरोसा जताकर उसे प्रदेश अध्यक्ष बनाने के लिए नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष को बहुत-बहुत धन्यवाद। उन्होंने कहा कि भाजपा आम लोगों की पार्टी है। मल्होत्रा ने कहा कि उन्हें ऐसी पार्टी का कार्यकर्ता होने पर गर्व है, जहां एक चाय बेचने वाला पीएम बन सकता है और एक सामान्य कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष बन सकता है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा भारी अंतर से जीतेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के लिए अपने काम में पीएम मोदी के आदर्शों का पालन करने को कहा। सभी जिला अध्यक्षों, सभी विभागों और मोर्चा के प्रमुखों ने मल्होत्रा को माला पहनाई और उन्हें कार्यभार संभालने पर बधाई दी। इस मौके मेयर अनूप गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement