मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

एचडी रेवन्ना और प्रज्वल पर अपहरण का नया केस दर्ज

07:14 AM May 04, 2024 IST
Advertisement

मैसुरू (कर्नाटक), 3 मई (एजेंसी)
कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अपहरण का एक नया मामला दर्ज किया गया है। हासन जिले की होलेनरसीपुरा सीट से जेडीएस विधायक रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पुत्र और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई हैं। हासन से पार्टी के वर्तमान सांसद प्रज्वल पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं।
राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर के अनुसार नए मामले में मैसुरू जिले के कृष्णराजा नगर के रहने वाले 20 वर्षीय शिकायतकर्ता ने कहा, ‘29 अप्रैल को रात करीब 9 बजे, सतीश बाबन्ना हमारे घर आए और कहा कि अगर तुम्हारी मां पकड़ी जाती हैं तो तुम संकट में पड़ जाओगे और सभी लोग जेल जा सकते हो। उन्होंने कहा कि रेवन्ना ने मेरी मां को लाने को कहा है। इसके बाद वह मेरी मां को मोटरसाइकिल पर ले गया।’ युवक ने कहा कि उसे पता नहीं है कि उसकी मां को कहां ले जाया गया है। उसने कहा कि इसके बाद एक मई को एक दोस्त का फोन आया जिसने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसकी मां को रस्सी से बांधा गया है और प्रज्वल ने कथित रूप से उनके साथ दुष्कर्म किया।
शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी मां को जान का खतरा है और पुलिस को उन्हें खोजने में मदद करनी होगी। मैसुरू के केआर नगर थाने में एचडी रेवन्ना और बाबन्ना के खिलाफ अपहरण, गलत तरह से बंधक बनाने और मिलीभगत का मामला दर्ज किया गया है। इन आरोपों के जवाब में रेवन्ना ने बुधवार को कहा था, ‘मुझमें इन साजिशों का सामना करने की ताकत है। मैं इसका सामना करूंगा। मैंने कुछ गलत नहीं किया। मैं किसी भी जांच के लिए तैयार हूं और कानूनी तरीके से लड़ूंगा।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement