For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल की छात्रा श्रेया सम्मानित

07:37 AM Jun 14, 2024 IST
न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल की छात्रा श्रेया सम्मानित
यमुनानगर के न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल की छात्रा श्रेया एवं अन्य, जिन्हें राज्यपाल ने पंचकूला में सम्मानित किया। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 13 जून (हप्र)
न्यू हैप्पी पब्लिक स्कूल यमुनानगर की छात्रा श्रेया को पंचकूला में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सम्मानित किया।
श्रेया ने दिसंबर, 2023 में बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित बाल महोत्सव के दौरान इंगलिश राइटिंग में राज्य स्तर पर पहला पुरस्कार हासिल किया था।
स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. बिंदु शर्मा ने बताया कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के तत्वावधान में पंचकूला में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए तथा विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि स्कूल की छठी कक्षा की छात्रा श्रेया पुत्री कपिल ने गत 13 दिसंबर, 2023 को बाल महोत्सव के दौरान रिवाड़ी में आयोजित इंगलिश राइटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इसमें श्रेया ने राज्य स्तर पर पहले स्थान पर जगह बना स्कूल का नाम रोशन किया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सभी मेधावी बच्चों को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
उन्होंने कहा कि यदि हमें किसी भी लक्ष्य को हासिल करना है तो उसके लिए निरंतर प्रयासरत रहना जरूरी है।
स्कूल प्रबंधक समिति के  अध्यक्ष जीएस शर्मा ने श्रेया की  इस उपलब्धि के लिए उसके  माता-पिता व स्टाफ सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जब भी बच्चों को कोई मौका मिलता है  तो उन्हें प्रतियोगिताओं में हिस्सा अवश्य लेना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×