For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नंगल में 100 एमवीए का नया ट्रांसफार्मर स्थापित

08:10 AM Jun 25, 2024 IST
नंगल में 100 एमवीए का नया ट्रांसफार्मर स्थापित
नालागढ़ के निकट नंगल में सोमवार को विभागीय अधिकारी नया ट्रांसफार्मर स्थापित करने के बाद पूजा अर्चना करते हुए। -निस
Advertisement

बीबीएन, 24 जून (निस)
बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के उद्योगों के लिए एक अच्छी खबर है कि अब उन्हें बिजली की कमी से नहीं जूझना पड़ेगा। नालागढ़ के निकट नंगल पावर हाउस में बिजली बोर्ड ने नया 100 एमवीए का ट्रांसफार्मर स्थापित कर दिया है और विधिवत पूजा अर्चना कर इसे चालू कर दिया।
गौरतलब है कि बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ (बीबीएन) लंबे समय से पावरकटों की मार झेल रहा था और उद्यमियों का लाखों का नुकसान हो रहा था।
फरवरी में यह ट्रांसफार्मर खराब हो गया था और उसके बाद सरकार लोकसभा चुनाव में व्यस्त रही लेकिन इसकी तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया। अब विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद एक 100
एमीवीए ट्रांसफार्मर का प्रबंध कर इसे चालू किया। बिजली कटों से राहत मिलने पर बीबीएन उद्योग संघ के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल, महामंत्री वाईएस गुलेरिया, लघु उद्योग संघ के राज्याध्यक्ष अशोक राणा, अनिल मलिक, सह सचिव साहब सिंह, कोषाध्यक्ष सतपाल जस्सल, वसुंधरा, एफआईआई के प्रदेशाध्यक्ष चिंरजीव ठाकुर, उपाध्यक्ष युवराज सिंह, लघु उद्योग भारती के अध्यक्ष राजीव चौहान, अजय चौहान, गत्ता उद्योग संघ के अध्यक्ष हेमराज चौधरी, हिमाचल ड्रग मैन्युफैक्चरिंग के प्रधान डा. राजेश गुप्ता, सतीश सिंघल, सुमित सिंगला, प्रवक्ता संजय शर्मा ने विभाग ने सीएम व विभाग का आभार जताया है।
इस विषय में एक्सईएन रोबिन बैंसल ने बताया कि अगले सप्ताह के लिए जारी समस्त पावर कट अब रद्द कर दिए गए हैं। अब बीबीएन के उद्योगों को भरपूर बिजली मिलेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×