For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जोधपुर में भतीजे ने चाचा समेत परिवार के 4 सदस्यों को उतारा मौत के घाट

07:26 AM Jul 20, 2023 IST
जोधपुर में भतीजे ने चाचा समेत परिवार के 4 सदस्यों को उतारा मौत के घाट
Advertisement

नयी दिल्ली/जोधपुर, 19 जुलाई (ट्रिन्यू/एजेंसी)
जोधपुर जिले में बुधवार को एक ही परिवार के 4 सदस्यों के जले हुए शव उनके घर में पाये गये। इनमें एक 6 माह की बच्ची का शव भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि घटना जोधपुर के ओसियां इलाके के चौराई गांव की है। जोधपुर के जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि इन लोगों की हत्या की गई और फिर उनके शवों को जला दिया गया। उन्होंने कहा, ‘यह बदले की भावना से की गई हत्या का मामला लगता है।’ उन्होंने कहा कि फॉरेन्सिक टीम सबूत इकट्ठा कर रही है।
उधर, 6 महीने की बच्ची सहित चार क्रूर हत्याओं ने चुनावी राज्य राजस्थान में राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया। विपक्षी दल भाजपा ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर बिगड़ती कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने में विफल रहने का आरोप लगाया।
जोधपुर पुलिस ने बताया कि मामला जमीन विवाद का था। 19 वर्षीय पप्पूराम ने सुबह करीब 4 बजे घर में घुसकर अपने चाचा पूनाराम (60), चाची भंवरी (55) और बहू दहपू (23) को कुल्हाड़ी से काट डाला। बाद में उनके शवों को आग के हवाले कर दिया। उसने 6 माह की बच्ची को जिंदा ही आग में फेंक दिया। एसपी जोधपुर (ग्रामीण) धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पीड़ित पूनाराम के भतीजे पप्पूराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर, राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज कहा कि राज्य सरकार अपराध पर सदन में बयान देगी।

गहलोत पर फोड़ा ठीकरा
हत्याकांड के बाद राजस्थान में राजनीति गरमा गयी है। राजस्थान कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने आज एक वीडियो जारी कर कहा कि उन्हें पुलिस सुरक्षा प्राप्त है, फिर भी उन पर हमला किया गया। लेकिन आईजी कार्रवाई नहीं करते। ये किस तरह का दबाव है। उन्होंने अपनी ही पार्टी से सीएम गहलोत पर आरोप लगाया और कहा, ‘दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है और ओसियां ​​जैसे अपराध बढ़ जाते हैं।’

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×