मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा राज में जनता के हित सुरक्षित न संसाधन : राव दान सिंह

10:36 AM May 09, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को इंडिया गठबंधन के भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह का स्वागत करते मास्टर सतबीर रतेरा। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 8 मई (हप्र)
भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की जनता से जो प्यार, मान-सम्मान और आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है, उसके लिए वो हमेशा इस क्षेत्र की जनता के आभारी रहेंगे। यह बात इंडिया गठबंधन के भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा के निवास स्थान पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि ये चुनाव परिवर्तन का चुनाव है क्योंकि पिछले 10 साल के दौरान भाजपा ने इस देश की जनता को केवल कुछ पूंजीपतियों के लिए निचोड़ कर रख दिया है। आज न तो आम जनता के हित सुरक्षित हैं, न संसाधन सुरक्षित हैं और न ही संविधान सुरक्षित है। ये लड़ाई इस देश को बचाने की लड़ाई है।
दान सिंह ने कहा कि महंगाई, घोटालों, अपराध व बेरोजगारी से परेशान प्रदेश की जनता अब परिवर्तन चाहती है और इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने जा रही है।
इस मौके पर तोशाम से जजपा के पूर्व प्रत्याशी सीताराम, राहुल छपार, सुंदर बागड़ी, नरेंद्र सर्राफ भिवानी, अजेश चरखी ने राव दान सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

स्टार प्रचारक बनाना हाईकमान का फैसला

चरखी दादरी (हप्र) : भिवानी-महेंद्रगढ़ के कांग्रेस प्रत्याशी विधायक राव दान सिंह ने किरण चौधरी के स्टार प्रचारकों की सूची में नाम शामिल नहीं होने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी कहीं दूसरे स्थान पर व्यस्त होने के चलते स्टार प्रचार की सूची में शामिल नहीं हुई। पार्टी हाईकमान का ही फैसला है चाहे किरण या किसी को भी स्टार प्रचारक बनाएं। फिलहाल पूरे देश में कांग्रेस की जबरदस्त लहर है और इस बार जनता भी बदलाव के मूड में है। कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने बुधवार को चरखी दादरी क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क किया और इसी दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि पूरे देश में कांग्रेस आ रही है और भाजपा जा रही है। दान सिंह ने निर्दलीय विधायकों के कांग्रेस को समर्थन देने के सवाल पर कहा कि निर्दलीय विधायकों के आने से कांग्रेस का वजूद बढ़ा है। साथ ही उन्होंने देश-प्रदेश की भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये। कहा कि भ्रष्टाचारियों को भाजपा अपनी वाशिंग मशीन में धोकर पाक-साफ बना देती है। भाजपा ही भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। अपने स्वार्थ की राजनीति करते हुए विपक्ष पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement