For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिम कार्ड के विवाद में पड़ोसी की चाकू घोंपकर हत्या

11:04 AM Apr 13, 2024 IST
सिम कार्ड के विवाद में पड़ोसी की चाकू घोंपकर हत्या
Advertisement

सोनीपत, 12 अप्रैल (हप्र)
गन्नौर के खेड़ी रोड पर गांधी नगर में सिम कार्ड को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में गंभीर घायल युवक ने खानपुर मेडिकल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना के बाद एसीपी गोरखपाल राणा व थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में एफएसएल टीम को भी बुलाया गया।
पुलिस ने बताया कि खेड़ी रोड गांधी नगर निवासी 23 वर्षीय रोहित की आईडी पर मोबाइल का एक सिम था। इसका इस्तेमाल रोहित का भतीजा करता था। रोहित के भतीजे से उनके पड़ोसी मोनू ने किसी तरह सिम कार्ड ले लिया। भतीजे से सिम के बारे में सूचना मिलने पर शुक्रवार सुबह रोहित ने मोनू के मोबाइल पर फोन कर उसका सिम कार्ड वापस देने को कहा, लेकिन मोनू ने सिम कार्ड देने की बजाय उसके साथ गाली गलौज किया और उसे जान से मारने की धमकी दी। इस वजह से उन दोनों के बीच विवाद हो गया।
थोड़ी देर बाद मोनू तैश में आकर चाकू लेकर रोहित के घर पहुंच गया। मोनू ने रोहित की मां रामवती को डरा-धमकाकर घर से बाहर निकाल दिया और रोहित पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। रोहित के चीखने-चिल्लाने पर आरोपी मोनू घटनास्थल से फरार हो गया।
परिजन रोहित को इलाज के लिए गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे खानपुर मेडिकल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही रोहित की मौत हो गई।

दो दोस्तों के साथ आया था मोनू

रोहित के साथ फोन पर कहासुनी होने के बाद मोनू अपने दो साथियों सागर व अंकुश के साथ बाइक पर रोहित के घर पहुंचा था। वह पहले रोहित के घर में घुसकर वापस बाहर आया और फिर अपने साथियों से चाकू लेकर दोबारा घर के अंदर घुसा और रोहित पर ताबड़तोड़ वार करने के बाद साथियों सहित बाइक पर मौके से फरार हो गया।
रोहित की मौत के बाद उसके परिवार वालों पर दु:खों का पहाड़ टूट पड़ा। मृतक रोहित का पूरा परिवार मेहनत मजदूरी करता है। मृतक रोहित भी पानीपत में क्रेन पर काम करता था।

Advertisement

पुलिस कब्जे में ली सीसीटीवी फुटेज

एसीपी गोरखपाल राणा ने बताया कि रोहित के परिजनों से पुलिस जानकारी ले रही है। पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है। परिजनों के बयान पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करेगी। फिलहाल आरोपी फरार हैं। पुलिस की टीमें कार्रवाई में जुटी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×