For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नेहा कक्कड़ ने अफवाह फैलाने वालों को Instagram पर 'प्यार' से दिया जवाब

02:27 PM Oct 25, 2024 IST
नेहा कक्कड़ ने अफवाह फैलाने वालों को instagram पर  प्यार  से दिया जवाब
पति रोहनप्रीत से साथ जश्न मनातीं नेहा कक्कड़। फोटो स्रोत रोहनप्रीत के इंस्टाग्राम अकाउंट से
Advertisement

चंडीगढ़, 25 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Neha Kakkar: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने अपनी चौथी शादी की सालगिरह पर प्यार भरा पोस्ट शेयर करके उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है जो उनके तलाक को लेकर चल रही थीं।

हाल के दिनों में कई सेलेब्रिटी कपल्स के अलग होने की खबरें सामने आई हैं। इसी सूची में नेहा और रोहनप्रीत का नाम भी जोड़ा जा रहा था, लेकिन 24 अक्तूबर को अपनी शादी की सालगिरह पर इस जोड़े ने अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर सभी अटकलों का करारा जवाब दिया।

Advertisement

नेहा और रोहन ने नोट के साथ डाली तस्वीर

नेहा और रोहन ने अपनी चौथी एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा, "वाह, चार साल बीत गए, पता भी नहीं चला। रोहनप्रीत सिंह, थैंक यू हमेशा मुझे बच्चे जैसा महसूस कराने के लिए। लव यू। हैप्पी एनिवर्सरी टू अस।"

रोहनप्रीत ने भी अपने पोस्ट में भावुक होकर लिखा, "टचवुड चार साल हो गए हैं। रब करें हम हमेशा एक-दूसरे के साथ ऐसे ही रहें। लव यू लड्डू… हैप्पी एनिवर्सरी टू अस।" नेहा और रोहन के इन पोस्ट्स से ये स्पष्ट हो गया है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक है और तलाक की सभी खबरें महज अफवाहें हैं।

फैंस का प्यार भरा रिएक्शन

नेहा और रोहन के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी जमकर कमेंट्स किए। किसी ने उन्हें "सोना सरदार और क्वीन नेहा" कहा, तो किसी ने उन्हें "लव बर्ड्स" का टैग दिया। फैंस ने इस जोड़ी की तारीफ करते हुए उन्हें हमेशा खुश रहने की शुभकामनाएं दीं।

2020 में हुई थी कपल की शादी

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी 24 अक्तूबर 2020 को हुई थी। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं और फैंस ने इस जोड़ी को खूब सराहा था। (सभी फोटो नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम अकाउंट से)

Advertisement
Tags :
Advertisement