For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लापरवाह अधिकारियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा

11:27 AM Oct 23, 2024 IST
लापरवाह अधिकारियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा
रेवाड़ी की नगर परिषद कार्यालय में मंगलवार को लोगों की समस्याएं सुनते विधायक लक्ष्मण सिंह व अन्य अधिकारी। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 22 अक्तूबर (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की पहल पर शुरू किए गए समाधान शिविर में पहुंचे रेवाड़ी के विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के तेवर पूरी तरह तल्ख नजर आए।
नगर परिषद कार्यालय में आयोजित शिविर में विधायक ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि वे जनता की समस्याओं को गंभीरता से लें। लापरवाह अधिकारियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने एक माह का समय देते हुए कहा कि इस अवधि के दौरान सभी समस्याओं का समाधान हो जाना चाहिए। इस दौरान डीएमसी व अतिरिक्त उपायुक्त अनुमा अंजलि व नप चेयरमैन पूनम यादव भी मौजूद रहीं।
विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि रेवाड़ी की जनता ने उन्हें समस्याओं का समाधान करने के लिए चुना है।
उन्होंने कहा कि आमजन की समस्याएं सुनी जाएगी तथा सभी का मौके पर ही समाधान करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने लापरवाह अधिकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अपने कार्य में कोताही बरतने वाले अधिकारियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।
विधायक ने कहा कि चुनावी प्रचार के दौरान रेवाड़ी की विभिन्न समस्याएं उनके सामने आई थी। सभी समस्याओं का समाधान कराकर लोगों को राहत पहुंचाना ही उनका एकमात्र ध्येय है।
समाधान शिविर के उपरांत रेवाड़ी विधायक ने संबंधित अधिकारियों की बैठक भी ली तथा शिकायतों एवं समस्याओं के समाधान को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement