For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अस्पताल में बंदर से खेल रहीं थीं नर्स, वीडियो वायरल हुई तो की गईं निलंबित

03:33 PM Jul 09, 2024 IST
अस्पताल में बंदर से खेल रहीं थीं नर्स  वीडियो वायरल हुई तो की गईं निलंबित
वीडियो ग्रैब
Advertisement

बहराइच (उप्र), नौ जुलाई (भाषा)

Negligence in duty: सरकारी महिला अस्पताल में ड्यूटी के दौरान बंदर के बच्चे के साथ खेलने का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद छह महिला नर्सों को मेडिकल कालेज प्रशासन ने निलंबित कर जांच शुरू कर दी है। वीडियो में अस्पताल में एप्रन पहने कुछ नर्सें बंदर के बच्चे के साथ खेलती दिख रही हैं।

Advertisement


जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. एम.एम. त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि महाराजा सुहेलदेव स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय के अंतर्गत आने वाले जिला अस्पताल (महर्षि बालार्क चिकित्सालय) के स्त्री एवं प्रसूति विभाग में स्टाफ नर्स अंजलि, किरन सिंह, आंचल शुक्ला, प्रिया रिचर्ड, पूनम पांडे व संध्या सिंह तैनात हैं।

उन्होंने बताया कि बीते दिनों इन महिला स्टाफ नर्सों का ड्यूटी के समय अस्पताल में बंदर के बच्चे से खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया।

Advertisement

वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य ने इन सभी को बीती पांच जुलाई को निलंबित कर दिया है। प्रधानाचार्य के आदेश पर डॉक्टरों की पांच सदस्यीय एक समिति प्रकरण की जांच कर रही है।

सीएमएस ने बताया कि अग्रिम आदेशों तक इन नर्सों से ना तो विभागीय या चिकित्सकीय कार्य लिया जाएगा और ना ही ये उपस्थिति पंजिका पर हस्ताक्षर करेंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×