For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

NEET-PG Exam: प्रियंका गांधी बोलीं- भाजपा राज में शिक्षा ढांचा हुआ माफियाओं के हवाले

10:39 AM Jun 23, 2024 IST
neet pg exam  प्रियंका गांधी बोलीं  भाजपा राज में शिक्षा ढांचा हुआ माफियाओं के हवाले
प्रियंका गांधी की फाइल फोटो।
Advertisement

दैनिक ट्रिब्यून वेब डेस्क

Advertisement

चंडीगढ़, 23 जून

NEET-PG Exam: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कुछ प्रतियोगी परीक्षाओं की शुचिता पर हाल में लगे आरोपों के मद्देनजर आज यानी रविवार को होने वाली नीट-पीजी प्रवेश परीक्षा (NEET-PG Exam) स्थगित कर दिया। इस पर विपक्षी दलों ने निशाना साधा है।

Advertisement

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने अपने एक्स पोस्ट पर लिखा, "भाजपा राज में समूची शिक्षा का ढांचा माफियाओं-भ्रष्टाचारियों के हवाले हो चुका है। लालची और चाटुकार किस्म के अयोग्य लोगों के हाथ में देश की शिक्षा और बच्चों का भविष्य सौंप देने की राजनीतिक जिद और अहंकार ने पेपर लीक, परीक्षा रद्द, कैंपसों से पढ़ाई-लिखाई का विलोप और राजनीतिक गुंडागर्दी को हमारी शिक्षा-व्यवस्था की पहचान बना दिया है।"


उन्होंने लिखा, NEET-UG :- पेपर लीक, NEET-PG :- रद्द, UGC-NET :- रद्द, CSIR-NET :- रद्द। आज यह देश की कुछ सबसे बड़ी परीक्षाओं का हाल है। हालत ये हो गई है कि भाजपा सरकार साफ-सुथरे ढंग से एक परीक्षा तक नहीं करा सकती।

प्रियंका लिखा कि आज युवाओं के भविष्य के सामने भाजपा सरकार एकमात्र सबसे बड़ी बाधा बनकर खड़ी हो चुकी है। देश के काबिल युवा अपना सबसे कीमती समय, सारी ऊर्जा भाजपा के भ्रष्टाचार से लड़ने में गंवा रहे हैं और मजबूर मोदी जी सिर्फ तमाशा देख रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement