For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं की बदौलत तीसरी बार बनी एनडीए सरकार : गुर्जर

11:58 AM Jun 16, 2024 IST
कार्यकर्ताओं की बदौलत तीसरी बार बनी एनडीए सरकार   गुर्जर
फरीदाबाद में शनिवार को केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का स्वागत करते भाजपा के जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा, पारस राय व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 15 जून (हप्र)
केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं और कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत ही पार्टी सत्ता के गलियारों तक पहुंचती है, भाजपा की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं और उनके द्वारा दिन-रात किए गए कड़े परिश्रम की बदौलत देश में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनी है और उन्हें पुन: फरीदाबाद क्षेत्र की जनता का सेवा करने का अवसर सुअवसर प्राप्त हुआ।
गुर्जर भाजपा के जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा के सेक्टर-81 ग्रेटर फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत की हैट्रिक लगाने पर केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का फूलों का गुलदस्ता भेंट कर भव्य स्वागत किया।
केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अपनी जीत का श्रेय भाजपा कार्यकर्ताओं को देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत के चलते वह तीसरी बार फरीदाबाद से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में सफल हुए है और अब हम सभी मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को साकार करने में अपना योगदान देंगे। उन्होंने कहा कि समूचे फरीदाबाद में जो विकास का पहिया पिछले दस साल से चल रहा था वह आगे भी जारी रहेगा और इस जिले को विकास के मामले में देश का सबसे अव्वल शहर बनाया जाएगा। इस मौके पर भाजपा के जिला सचिव गोल्डी अरोड़ा ने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को विश्वास दिलाया कि भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने में पूरी तत्परता से जुटा हुआ है।
इस मौके पर समाजसेवी पारस राय, आशीष माटा, हेमंत ऐरी, विकास शर्मा, मनीष बत्रा, गगन अरोड़ा, प्रवेश चंदीला, मनीष चौधरी, दीपांकर आहुजा, अभिषेक अनेजा, सागर दुआ सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×