मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

NCR News: नोएडा में टायर फटने के बाद कैंटर ने खड़े ट्रक को टक्कर मारी, चार की मौत, 24 घायल

11:47 AM Aug 20, 2024 IST

नोएडा, 20 अगस्त (भाषा)

Advertisement

NCR News: नोएडा में बैंड पार्टी को ले जा रहा एक कैंटर टायर फटने के बाद, सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया जिससे चार लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह घटना रविवार रात करीब ढाई बजे नोएडा के दनकौर इलाके में उस समय हुई जब मेरठ के तेज गढ़ी चौराहे की शर्मा बैंड पार्टी कैंटर में सवार होकर फरीदाबाद जा रही थी। बैंड पार्टी हापुड़ में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर लौट रही थी।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि अचानक कैंटर का टायर फटने से चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और वाहन सड़क के किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गया। उन्होंने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बैंड पार्टी में करीब 30 लोग थे।

घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान सोमपाल (50), रोहित (25), राजू (35) और अर्जुन (38) के रूप में हुई है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटा दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है और सीसीटीवी फुटेज के जरिए वाहन की गति का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

नागपुर में ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो भाइयों की मौत, सिर धड़ से अलग हुए

उधर, महाराष्ट्र के नागपुर जिले के कमलेश्वर तालुका में एक भीषण सड़क दुर्घटना में दो भाइयों की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हादसा बेहद भयावह था जिसमें दोनों भाइयों के सर धड़ से अलग हो गए थे। कमलेश्वर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे सेलू गांव के पास हुई।

उन्होंने बताया कि पीड़ितों की पहचान अस्तिकला गांव के निवासी संदीप चंद्रभान कांडे (34) और उसके 28 वर्षीय भाई प्रवीण के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया, ‘संदीप मध्य प्रदेश के पचमढ़ी गया था। कमलेश्वर लौटते समय उसका भाई प्रवीण उसे लेने गया। दोनों भाइयों के दोपहिया वाहन से घर लौटते वक्त यह हादसा हुआ।'

उन्होंने बताया कि डिवाइडर में एक छोटी जगह से सड़क पार करने की कोशिश करते समय वह विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। टक्कर लगने के कारण दोनों अपने दोपहिया वाहन से गिर गए और ट्रक के पहियों से कुचल गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के सिर धड़ से अलग हो गए।

ट्रक चालक घटनास्थल से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। अधिकारी ने बताया कि दोनों भाइयों के क्षत-विक्षत शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ ‘हिट-एंड-रन' का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsNCR Band PartyNCR newsNCR Road AccidentNoida Road Accidentएनसीआर बैंड पार्टीएनसीआर सड़क हादसाएनसीआर समाचारनोएडा सड़क हादसाहिंदी समाचार
Advertisement