मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पृथला से आजाद चुनाव लड़ेंगे नयनपाल रावत, 10 को भरेंगे पर्चा

11:30 AM Sep 08, 2024 IST
बल्लभगढ़ के गांव चंदावली में शनिवार को आयोजित सभा में लोगों को संबोधित करते विधायक नयनपाल रावत। -निस

बल्लभगढ़, 7 सितंबर (निस)
पृथला क्षेत्र के निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत ने भाजपा से टिकट कट जाने के बाद शनिवार को बगावती तेवर दिखाए और अपने कार्यालय चंदावली में अपने हजारों समर्थकों के साथ एक सभा आयोजित की। उनके समर्थकों ने फैसला लिया कि वे जनता की टिकट पर निर्दलीय चुनाव लड़ें। जिसको स्वीकार करते हुए नयनपाल रावत ने कहा कि उन्होंने पिछले पांच साल में जनता की हर स्तर पर सेवा की है और जनता के कहने पर ही भाजपा को समर्थन दिया था। जिससे क्षेत्र में विकास हो सकें। मगर आज भाजपा ने उन लोगों को टिकट थमा दिया जो भाजपा के कभी नहीं रहे। इस अवसर पर उन्होंने केन्द्रीय राज्य मंत्री के प्रति नाराजगी जाहिर की।
नयनपाल रावत ने कहा कि उन्होंने बीते लोकसभा चुनाव में उनकी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से मदद की थी, लेकिन उन्होंने मेरा साथ नहीं दिया। उपस्थित समूह को संबोधित करते हुए नयनपाल रावत ने कहा कि आगामी 10 तारीख को पृथला विधानसभा से जीत का पर्चा भरूंगा। उन्होंने कहा कि पृथला परिवार की 36 बिरादरी इस युद्ध को जीतने जा रही है। मेरे दरवाजे 24 घंटे लोगों के लिए खुले रहे। फिर भी कोई कमी रह गई हो तो क्षमाप्रार्थी हूं। आजीवन पृथला विधानसभा क्षेत्र की सरदारी का, जनता का ऋणी रहूंगा। आजाद हूं आजाद लडूंगा। पंचायत में शशिबाला तेवतिया ने भी उनके समर्थन में आकर कहा कि आज गणेश चतुर्थी के शुभ मुहूर्त पर पृथला विधानसभा क्षेत्र की सरदारी यहां पहुंची है।
ललित सरपंच बघोला ने कहा कि पृथला 2024 में फिर नयनपाल को अपना विधायक देखना चाहता है। इस मौके पर सभा में उपस्थित पृथला विधानसभा क्षेत्र की सरदारी एवं आए हुए लोगों ने दोनो हाथ उठाकर नयनपल रावत को आशीर्वाद दिया।

Advertisement

Advertisement