मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नायब सैनी भाजपा के 10 साल का हिसाब देना भूले : योगेंद्र यादव

08:16 AM Sep 27, 2024 IST
भिवानी में बृहस्पतिवार को पत्रकारों को संबोधित करते स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव व अन्य नेता।-हप्र

भिवानी, 26 सितंबर (हप्र)
स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने कहा है कि हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री 58 दिन का कार्य विभिन्न सार्वजनिक मंचों से गिनाते हैं, जबकि पिछले साढ़े 9 साल के कार्यकाल का कोई जिक्र नहीं करते। ऐसे में भाजपा की प्रदेश में विफलता झलक रही है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा प्रदेश में भाजपा के विरूद्ध तीन राजनीतिक संभावनाएं है। जिनमें भाजपा के खिलाफ हवा, आंधी व सुनामी है। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज हरियाणा में किसानों की धान 1800 से 1900 रूपये बिक रही है। जबकि भाव 2300 रूपये प्रति क्विंटल से अधिक है। योगेंद्र यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी, किसानों के फसल पंजीकरण सहित विभिन्न पोर्टल के माध्यम से आमजन को तंग करने का कार्य पिछले 10 साल के भाजपा कार्यकाल में किया गया। ऐसे में हरियाणा के नागरिक राज्य सरकार को बदलने पर आमादा हैं।
योगेंद्र यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भिवानी विधानसभा क्षेत्र की सीट ईमानदारी का प्रतीक बन गई है। यहां से कांग्रेस व सीपीएम के साझे उम्मीदवार कामरेड ओमप्रकाश चुनाव लड़ रहे हैं। भिवानी की सीट जनता की परीक्षा है कि हम राजनीति में केवल शिकायत ही करते रहेंगे या विकल्प भी देना चाहते हैं। इस मौके पर कामरेड इंद्रजीत, राज्य सचिव कामरेड सुरेंद्र मलिक, सुरेश प्रजापति, देवराज महता, मास्टर वजीर सिंह, सुंदर कोच, बिमला घणघस, कमल प्रधान, प्रदीप गुलिया, शेर सिंह मास्टर आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement