For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सैनी ने नारायणगढ़ के लिए कुछ नहीं किया

08:06 AM Aug 30, 2024 IST
नायब सैनी ने नारायणगढ़ के लिए कुछ नहीं किया
नारायणगढ़ के पतरेहड़ी गांव में बृहस्पतिवार को आयोजित कार्यक्रम में जिप अम्बाला के चेयरमैन राजेश कुमार लाडी व जिप सदस्य रजत जंटी का कांग्रेस में स्वागत करते एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर।-निस

नारायणगढ़, 29 अगस्त (निस)
गांव पतरेहड़ी में आयोजित कार्यक्रम में जिला परिषद अम्बाला के चेयरमैन राजेश कुमार लाडी, जिला परिषद सदस्य रजत जंटी, ब्लॉक समिति सदस्यगण व उपमंडल के 24 गांवों के सरपंच अपने समर्थकों सहित एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर की अगुवाई में कांग्रेस में शामिल हो गए। कार्यक्रम में विधायक शैली चौधरी ने भी लोगों को संबोधित किया। कांग्रेस में शामिल दोनों नेताओं व उनके समर्थकों का रामकिशन गुज्जर ने कांग्रेस का पटका पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर रामकिशन गुज्जर ने कहा कि कांग्रेस छत्तीस बिरादरी व सभी वर्गों के लोगों की पार्टी है जिसमें सभी को पूरा मान सम्मान दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है। किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी सभी वर्गों के लोग भाजपा से परेशान हो चुके हैं। पिछले दस वर्षों के दौरान भाजपा ने कोई विकास कार्य नहीं किया। नारायणगढ़ के लोगों को मुख्यमंत्री नायब सैनी से बहुत उम्मीद थी लेकिन उन्होंने हलका नारायणगढ़ के लिए कुछ भी नहीं किया और अब चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद केवल मात्र घोषणाएं कर रहे हैं। रामकिशन गुज्जर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते पूरे प्रदेश सहित हलका नारायणगढ़ का विकास करवाया जायेगा और नारायणगढ़ शुगर मिल की समस्या का हल किया जायेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से शैली चौधरी को विधानसभा चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की और कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने बूथ पर कांग्रेस को विजयी बनाने का संकल्प लें और घर-घर जाकर लोगों को कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत करवाकर कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़ने का काम करें।
रामकिशन गुज्जर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है। रोजाना बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी। इस अवसर पर राजबीर राणा, गुरमिन्द्र सिंह बेरखेड़ी, देश बंधु जिंदल, पंचायत समिति के चेयरमैन नीरज शाहपुर, पार्षद नरेन्द्र देव शर्मा, नरेन्द्र सिंह काला, संदीप नखडौली, चमन लाल, मुलक राज, श्याम लाल, सतीश धनाना, मुकेश धीमान, गुरमेल सिंह पंजेटो, परमजीत कालड़ा, कुलबीर बिल्ला, राज कुमार धीमान, जितेन्द्र सिंह खेडक़ी, अमित विकास, डा. सुरेश धीमान, प्रवीण शर्मा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

Advertisement

भाजपा राज में मेरे वार्ड के काम नहीं हुये : लाडी

जिला परिषद अम्बाला के चेयरमैन राजेश कुमार लाडी ने कहा कि वे लोगों के काम करवाने के मकसद से भाजपा में शामिल हुए थे लेकिन उनके तो अपने वार्ड के भी काम नहीं हुए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से किसान, सरपंच, युवा आदि सभी वर्ग परेशान हैं। भाजपा सरकार में किसी भी वर्ग के लोगों की कोई सुनवाई नहीं है। उन्होंने लोगों से एक अक्तूबर को कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement