मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नायब सैनी ने मंत्री रहते हलका नारायणगढ़ की जनता पर बहुत ज्यादा अत्याचार किए : मेवा सिंह

11:10 AM Sep 30, 2024 IST
लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह बाबैन के गांव टाटका में जनसभा को संबोधित करते हुए। -निस

बाबैन, 29 सितंबर (निस)
हलका लाडवा से कांग्रेस प्रत्शाशी एवं विधायक मेवा सिंह ने कहा है कि प्रदेश की जनता ने सत्ता परिवर्तन करने का मन बना लिया हैं। मेवा सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने हलका लाडवा के लिए कुछ नहीं किया है।
लाडवा की जनता नायब सैनी की जमानत जब्त करवाकर इसे नारायणगढ़ वापस भेजेगी। मेवा सिंह ने कहा है कि नायब सैनी ने मंत्री होते हुए हलका नारायणगढ़ की जनता पर बहुत ज्यादा अत्याचार किए थे, इसी कारण नायब सैनी को नारायणगढ़ की जनता ने नकारा हुआ है। लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह ने कहा है कि सैनी, हरिजन व वाल्मीकि समाज हमेशा कांग्रेस का साथ दिया क्योंकि कांग्रेस पार्टी ने उक्त दोनों जातियों जाति के लोगों का हर पहलू पर लाभ पहुंचाने का काम किया है। भाजपा ने सैनी, हरिजन व वाल्मीकि समाज के साथ अन्याय किया है।
लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह बाबैन के गांव टाटका में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर टाटका के बैसाखी राम सैनी के नेतृत्व में सैनी समाज के लोगों ने मेवा सिंह को पगड़ी पहनकर सम्मानित किया। इसके अलावा हलका लाडवा के 3 दर्जन वर्तमान सरपंचों, सैकड़ों पूर्व सरपंचों, 188 वर्तमान पंचों व अनेक नंबरदारों ने मेवा सिंह को अपना समर्थन दिया।
उन्होंने कहा है कि युवाओं को कच्ची नौकरियों के जंजाल से छुटकारा दिलाने के लिए खाली पड़े 2 लाख पदों पर पक्की भतिंयां की जाएगी। इस अवसर पर बरगट के पूर्व सरपंच सतबीर, बैसाखी राम सैनी, सुल्तान सिंह, देवा सिंह टाटका, कुलदीप सैनी के अलावा अनेक लोग मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement