For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सैनी ने मनाया भाजपा के बागी उम्मीदवार सुभाष बंसल को

10:23 AM Oct 01, 2024 IST
नायब सैनी ने मनाया भाजपा के बागी उम्मीदवार सुभाष बंसल को
सोहना विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी और भाजपा के बागी उम्मीदवार सुभाष बंसल को पार्टी प्रत्याशी तेजपाल तंवर के समर्थन में बैठाने की घोषणा करते कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सिंह। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 30 सितंबर (हप्र)
सोहना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के बागी उम्मीदवार और निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष बंसल को आज सुबह मुख्यमंत्री नायब सिंह ने उनके घर सोहना पहुंचकर मना लिया। सुभाष बंसल ने पार्टी प्रत्याशी तेजपाल तंवर को अपना समर्थन दे दिया और हर तरह से मदद का वादा किया तथा कहा कि अब भाजपा की जीत तय है।
भाजपा के बागी उम्मीदवार सुभाष बंसल भाजपा के ही नंूह से प्रत्याशी और पूर्व मंत्री संजय सिंह के समर्थन के बाद जोर-शोर से प्रचार कर रहे थे। संजय सिंह मुख्यमंत्री नायब सिंह के मंत्रिमंडल में मंत्री थे और सोहना से भाजपा के विधायक थे। सोहना से टिकट कटने के बाद संजय सिंह को बगावत करने के बाद मनाते हुए नूंह से टिकट दिया गया था, लेकिन भी सुभाष बंसल का खुला समर्थन कर पार्टी प्रत्याशी तेजपाल का विरोध कर रहे थे। आज मुख्यमंत्री ने संजय सिंह के बारे में कुछ नहीं कहा कि उनका क्या करना है। सुभाष बंसल ने कहा कि वह भाजपा के सच्चे सिपाही थे और पिछले 10 वर्ष से खूब काम कर रहे थे, हर सर्वे में उनके अच्छे अंक थे, परंतु टिकट नहीं मिली तो उनके समर्थकों के दबाव में आकर चुनाव लड़ने लगे लेकिन अब मुख्यमंत्री ने उन्हें सांत्वना दी है, समझाया भी है कि इससे पार्टी को नुकसान होगा। ‘मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से भाजपा हारे।’ सुभाष बंसल ने दावा किया कि उनकी स्थिति इस चुनाव में काफी अच्छी थी, लोग उनके काम के बदले वोट देना चाहते थे। मुख्यमंत्री ने आज कोई विधिवत जनसभा नहीं कि केवल एक औपचारिकता ही निभाई, लेकिन सुभाष बंसल के चुनाव मैदान से हटने और भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करने से अवश्य भाजपा उम्मीदवार तेजपाल तंवर को मदद मिलेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement