मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नायब सैनी ने खन्ना के पक्ष में किया प्रचार

09:06 AM May 29, 2024 IST
संगरुर में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी अरविंद खन्ना के पक्ष में रोड शो निकालते हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी। -निस

संगरूर, 28 मई (निस)
संगरूर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरविंद खन्ना ने आज अपने शहर संगरूर में विशाल रोड शो में हरियाणा के सीएम नायब सैनी पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह दोगुना हो गया और उन्होंने जय श्रीराम के जयघोष से बाजार को एक अनोखे उत्साह से भर दिया। इस मौके पर विशेष रूप से पहुंचे हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार और यूपी आदि राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की मजबूत सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि ये चुनाव देश में दो धाराओं के बीच हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक धारा जो पिछले 70 साल से देश को बांट रही है और दूसरी धारा जो 10 साल में देश को विश्व मानचित्र पर ले आई है। भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी सरकार पर बोलते हुए सैनी ने कहा कि पहले भी कांग्रेस सरकार पंजाब का पैसा लूटकर दिल्ली सोनिया गांधी को भेजती रही और अब फिर एक सरदार पंजाब का पैसा दिल्ली केजरीवाल तक पहुंचाने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब हमारा बड़ा भाई है और अरविंद खन्ना भी मेरे बड़े भाई जैसे हैं, इसलिए हरियाणा से सटे इलाके में अगर आपका कोई काम हो तो बेझिझक मुझे बताएं और उसका समाधान कराएं। उन्होंने लोगों को संदेश दिया कि श्री खन्ना एक ईमानदार व्यक्ति हैं, उनके पक्ष में भारी संख्या में वोट देकर अन्य राज्यों की तरह पंजाब को भी विकास के मार्ग प्रशस्त करने में भाजपा का साथ दें।
आज के रोड शो की शुरुआत पटियाला गेट से काली माता मंदिर में माथा टेकने के बाद हुई और खन्ना एक खुले वाहन में सवार हुए और मोटरसाइकिलों, कारों और ट्रैक्टरों के एक बड़े काफिले के साथ मुख्य बाजार से धूरी गेट तक आगे बढ़े। इस मौके पर लोगों और स्थानीय दुकानदारों ने खन्ना के नेतृत्व में करीब 4 किलोमीटर लंबे कारवां का गुलाब के फूलों से स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement