For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नायब और मनोहर ने भव्य रोड शो के बाद भरा पर्चा

07:11 AM May 07, 2024 IST
नायब और मनोहर ने भव्य रोड शो के बाद भरा पर्चा
करनाल में सोमवार को रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल। -हप्र
Advertisement

रमेश सरोए/ हप्र
करनाल, 6 मई
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार करनाल में जनसभा और भव्य रोड शो के बाद नामांकन दाखिल किया। रोड शो में उमड़ी भीड़ के साथ दोनों नेता लघु सचिवालय पहुंचे। करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए सीएम सैनी के कवरिंग कैंडिडेट के तौर पर उनकी पत्नी सुमन सैनी ने पर्चा भरा। वहीं, लोकसभा सीट के लिए मनोहर लाल के कवरिंग कैंडिडेट करनाल के मौजूदा सांसद संजय भाटिया हैं।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने नामांकन के बाद कहा कि पूरे हरियाणा की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की झोली में दस कमल डालकर आएंगे, वहीं एक कमल चंडीगढ़ से भी होगा। सीएम ने दावा किया कि करनाल विधानसभा से भी भाजपा भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि एक-एक बूथ पर बड़ी जीत सुनिश्चित करें और मनोहर लाल को बड़े अंतर से चुनाव जितवाकर बड़ी पंचायत में भेजने का काम करें।

‘क्लीन स्वीप करेगी भाजपा’ पूर्व सीएम मनोहर लाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जनता का साथ और भरपूर प्यार मिल रहा है, जिसके आधार पर कह सकता हूं कि भाजपा हरियाणा में क्लीन स्वीप करेगी। उपचुनाव के साथ-साथ लोकसभा की सभी सीटें जीतकर हम इतिहास बनाएंगे। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में करनाल से भाजपा रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत दर्ज करेगी। विजय रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 400 पार के नारे को पूरा करने में एकजुट होकर अपना योगदान दें। उन्होंने नायब सैनी को बड़े अंतर से चुनाव जितवाने की अपील की। इस मौके पर राज्यसभा सांसद कृष्ण पंवार, सांसद संजय भाटिया, लोकसभा संयोजक हरविंदर कल्याण, प्रदेश महामंत्री अर्चना गुप्ता, महिपाल ढांडा, भाजपा लोकसभा चुनाव सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, पानीपत जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, संजय बठला, निवर्तमान मेयर रेणू बाला, पूर्व मीडिया कोऑर्डिनेटर जगमोहन आनंद, निर्मला बैरागी, इन्द्री के विधायक राम कुमार कश्यप, पूर्व विधायक बक्शीश सिंह, भगवान दास कबीरपंथी, पूर्व विधायक रमेश कश्यप, बृज गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×