मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नवजोत सिद्धू ने अपने दोनों सलाहकारों को विवादित टिप्पणी के संबंध में किया तलब

09:01 PM Aug 23, 2021 IST
Advertisement

ट्रिब्यून वेब डेस्क

चंडीगढ़, 23 अगस्त

Advertisement

पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को अपने दोनों सलाहकारों मलविंदर सिंह माली और प्यारे लाल गर्ग को पाकिस्तान और कश्मीर पर उनकी हालिया टिप्पणियों पर चर्चा करने के लिए अपने आवास पर बुलाया। एनडीटीवी ने एएनआई के हवाले से यह जानकारी ट्वीट की है।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने रविवार को कश्मीर जैसे संवेदनशील राष्ट्रीय मुद्दों पर दो सलाहकारों द्वारा दिए गए हालिया बयानों का जिक्र करते हुए टिप्पणियों के खिलाफ चेतावनी दी थी।

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया था कि सलाहकार उन मामलों पर न बोलें जिनके बारे में उन्हें स्पष्ट रूप से कम या कोई जानकारी न हो। पीपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष कुलजीत नागरा ने मीडिया से बात करते हुए इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

इस बीच, कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पार्टी से आत्मनिरीक्षण करने का आग्रह किया है कि जो लोग जम्मू-कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानते हैं और पाकिस्तान समर्थक झुकाव रखते हैं, उन्हें पंजाब कांग्रेस का हिस्सा होना चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों ने उन सभी का मजाक उड़ाया जिन्होंने भारत के लिए खून बहाया है।

Advertisement
Tags :
टिप्पणीदोनोंनवजोतविवादितसंबंधसलाहकारोंसिद्धू