For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता के सवालों का जवाब दें नवीन जिंदल : डॉ. सुशील गुप्ता

10:52 AM Apr 14, 2024 IST
जनता के सवालों का जवाब दें नवीन जिंदल   डॉ  सुशील गुप्ता
कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार सुशील गुप्ता शनिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 13 अप्रैल (हप्र)
इंडिया गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने चुनावी कार्यालय में प्रेसवार्ता कर नवीन जिंदल से जनता के सवाल पूछे। उनके साथ जिलाध्यक्ष विशाल खुब्बड़, डॉ. रजनीश जैन, गुरुदेव सूरा और हरप्रीत चीमा समेत आप पार्टी और कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।
उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के तहत आप पार्टी और कांग्रेस के नेता कुरुक्षेत्र लोकसभा में दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। हर गांव और शहर में इंडिया गठबंधन को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है, अब जनता परिवर्तन चाहती है। दूसरी तरफ भाजपा का हर गांव में विरोध हो रहा है, उनको गांव में प्रचार के लिए भी घुसने नहीं दिया जा रहा।
लोग कह रहे हैं कि भाजपा हमें दिल्ली नहीं जाने दे रही और हम इनको गांव में नहीं आने देंगे। इस विरोध को देखते हुए भाजपा के प्रत्याशी चुनाव छोड़कर छुट्टियां मनाने चले गए हैं। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल को चुनौती देते हुए कहा कि वेे स्पष्ट करें कि वे कहां पर हैं और यदि देश में हैं तो आकर उनसे बहस करें ताकि जनता को उनके और हमारे मकसद का पता चले। उन्होंने कहा कि वे नवीन जिंदल से पूछना चाहते हैं कि उन्होंने इलेक्टोरल बॉन्ड का चंदा क्यों दिया और किस डर से दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने किसानों को कुचलने का काम किया और 750 से ज्यादा किसानों की शहादत ली।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने गली-गली में कोयला चोर के नारे लगाए, अचानक नवीन जिंदल की भाजपा से क्या डील हुई कि चोर कहने वाली पार्टी उनके मन को भाने लगी? उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता गुस्से में है, इसलिए नवीन जिंदल इन सवालों का जवाब दें, नहीं तो जनता वोट की चोट से नवीन जिंदल को जवाब देगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement