मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

दीपेंद्र की खाली हुई राज्यसभा सीट पर नवीन जयहिंद ने जताया दावा

07:45 AM Jul 25, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते सामाजिक कार्यकर्ता नवीन जयहिंद। -हप्र
Advertisement

भिवानी/चरखीदादरी, 24 जुलाई (हप्र)
सामाजिक कार्यकर्ता नवीन जयहिंद ने बुधवार को पत्रकार वार्ता कर राज्यसभा सीट के लिए स्थानीय विधायकों व मंत्रियों से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा के लोकसभा सांसद बनने के बाद खाली हुई राज्यसभा की सीट के लिए जननायक जनता पार्टी के दुष्यंत चौटाला व कांग्रेस के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक-दूसरे को उम्मीदवार उतारने की बात कह चुके हैं। लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी उम्मीदवारी सामने नहीं आई है। ऐसे में वे अपनी उम्मीदवारी जनता के सामने पेश करते हैं तथा दावा करते हैं कि जिन राजनीतिक दलों के पास उम्मीदवार नहीं हैं, वे उम्मीदवार बनकर राज्यसभा में जाना चाहेंगे।
नवीन जयहिंद ने राजनीतिक दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनीतिक दलों के नेता ईडी, सीबीआई के डर के अपने उम्मीदवार नहीं उतार रहे हैं। ऐसे में उन्होंने हरियाणा प्रदेश के लिए विभिन्न मुद्दे उठाने का कार्य किया है। ऐसे में उम्मीदवार के अभाव में इन राजनीतिक दलों को उन्हें उम्मीदवार बनाकर समर्थन देना चाहिए।
उन्होंने पत्रकार वार्ता के दौरान ठेठ हरियाणवी अंदाज में लाल लंगोटी फहराते हुए तथा घी की पीपी दिखाते हुए कहा कि वे आज खाली मैदान में लंगोट फहराकर राज्यसभा के उम्मीदवार को ललकार रहे हैं। ऐसे में उन्हें उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement