For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नवीन गोयल ने परिवार के साथ बिताया समय

08:22 AM Oct 07, 2024 IST
नवीन गोयल ने परिवार के साथ बिताया समय
रविवार को गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल अपने परिवार के साथ। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 6 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा विधानसभा चुनाव में गुरुग्राम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने रविवार को परिवार के साथ समय बिताया।
नवीन गोयल ने रविवार सुबह पूजा-पाठ कर, भगवान से सभी की खुशहाली और समृद्धि की कामना की। घर पहुंचे साथियों, कार्यकर्ताओं से मिलकर कुछ चर्चा की। नवीन गोयल ने बताया कि जब से चुनावी प्रक्रिया शुरू हुई, जब से अब तक परिवार के बीच बैठने का समय नहीं मिल पा रहा था। बच्चों से भी कम मिलना हो रहा था। अब बेटियों की पढ़ाई-लिखाई के बारे में जानकारी ली।
गुरुग्राम के मतदाताओं समेत पूरे विधानसभा क्षेत्र का एक बार फिर से नवीन गोयल ने आभार जताते हुए कहा कि वैसे तो गुरुग्राम की जनता उनके लिए सम्मानीय है, लेकिन चुनाव में जिस तरह से सभी ने मिलकर मजबूत होकर काम किया है, सभी ने दिल जीत लिया है। हर व्यक्ति खुद को नवीन गोयल समझकर काम कर रहा था। बिना काम बताए भी लोगों ने काम संभाल रखे थे। प्रचार को हर घर तक पहुंचाकर सभी ने यह दिखा दिया कि हम किसी से कम नहीं हैं।
नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम का चुनाव कोई छोटा चुनाव नहीं कहा जा सकता।
नवीन गोयल ने फिर से दोहराया कि वे गुरुग्राम की सेवा के लिए आगे बढ़े हैं। सेवा करते रहेंगे। गुरुग्राम से समस्याओं को खत्म करके सभी के हकों को दिलाना ही उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा। मूलभूत सुविधाओं को सही करवाना ही उनका पहला काम होगा। उन्होंने कहा कि मां शीतला के आशीर्वाद, भोले बाबा, खाटू वाले श्याम बाबा के आशीर्वाद से हम सफल होकर गुरुग्राम में विकास की एक नई इबारत लिखने की शुरुआत करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement