For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नवीन गोयल का इस्तीफा, निर्दलीय लड़ेंगे

07:30 AM Sep 06, 2024 IST
नवीन गोयल का इस्तीफा  निर्दलीय लड़ेंगे
गुरुग्राम में नवीन गोयल निर्दलीय लड़ने की घोषणा करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 5 सितंबर (हप्र)
पिछले 9 वर्ष से भाजपा का प्रचार कर रहे हरियाणा भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक नवीन गोयल ने गुरुग्राम से टिकट नहीं मिलने पर इस्तीफा दे दिया और निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी। उनके समर्थकों ने भी इस्तीफा दे दिया है।
उन्होंने बृहस्पतिवार को पत्रकार सम्मेलन में इस बारे में घोषणा की। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें टिकट न देकर केवल उनके साथ ही भेदभाव नहीं किया, बल्कि गुरुग्राम की जनता के साथ भेदभाव किया है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति संगठन में होने के नाते जनता की आवाज को लेकर किसी अधिकारी के पास नहीं गया। किसी मंत्री, विधायक से नहीं मिला, उसे टिकट देकर पार्टी के सिद्धांतों को दरकिनार कर दिया है।
नवीन गोयल ने कहा कि हमारा टिकट तो काट सकते हो, लेकिन लोगों के दिलों से नहीं निकाल सकते। हमारे वोट नहीं काट सकते। गुरुग्राम के सम्मान को नहीं काट सकते। उन्होंने कहा कि वे अब निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर एक-एक घर, एक-एक दरवाजे पर जाएंगे। सभी के सहयोग से चुनाव लड़ेंगे। चुनाव लड़कर जीतेेंगे।
इन्होंने छोड़ी पार्टी : एनजीओ प्रकोष्ठ प्रदेश सहसंयोजक डा. डीपी गोयल, व्यापार प्रकोष्ठ जिला संयोज रोशनलाल अग्रवाल (पिंटू चेयरमैन), जिला सहसंयोजक व्यापार प्रकोष्ठ अरुण अग्रवाल, पीसी जैन, मनोज गुप्ता, जिला कार्यकारिणी सदस्य व्यापार प्रकोष्ठ रमेश सेठी, सचिव जैन, मोती लाल वर्मा, अरविंद प्रजापति, दिनेश गोयल, राजीव मंगला, अजय अग्रवाल (सदाबहार मसाले वाले), राम किशन गुप्ता (हरी आयरन वाले), अजीत यादव, सुनील गुप्ता, अंशुल गुप्ता, नरेश बंसल, आशीष वर्मा,
हेमप्रकाश बंसल, कमल कांत, राकेश मित्तल, सुधीर बगगा, दीपक यादव, मनोज बिहयानी, मोहित जैन, अमरनाथ गोयल ने पार्टी को अलविदा कह दिया। इनके अलावा अन्य कई प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement