मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नारनौल : बदलाव के लिए करेंगे काम, करवाएंगे खूब विकास

08:33 AM Aug 05, 2024 IST
नारनौल में रविवार को गांव पटीकरा में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस नेता सृजन यादव। -हप्र : सृजन यादव

नारनौल, 4 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस नेता सृजन यादव ने रविवार को कहा कि 2024 के विधानसभा चुनाव को पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे तथा नारनौल के बदलाव के लिए कार्य करेंगे। इन चुनावों के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी। इसके बाद नारनौल विधानसभा में विकास की गंगा बहेगी।
वे नजदीकी गांव पटीकरा में सभा को संबोधित कर रहे थे। पूर्व विधायक व जल युद्ध नायक रघु यादव के पुत्र सृजन यादव ने कहा कि यह गांव उनका अपना गांव है, इस गांव के लोगों ने उनके पिता रघु यादव के साथ मिलकर काफी संघर्ष किया है तथा जल युद्ध की लड़ाई लड़ी है।
उन्होंने कहा कि आज वे यहां पर बुजुर्गों का आशीर्वाद लेने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उनको आगामी विधानसभा चुनाव में नारनौल से तैयारी करने के लिए कहा है, जिसके तहत वे यहां पर तैयारी कर रहे हैं। यादव ने कहा कि पिछले 10 साल में नारनौल विधानसभा में विकास का कोई भी कार्य नहीं हुआ। जिसके कारण शहर की गलियां गड्ढों में बदल गई हैं। सभी सड़कें टूटी हैं, पानी निकासी का कोई इंतजाम नहीं है। विकास कार्यों के नाम पर एक पैसा भी नारनौल विधानसभा में नहीं लगा। शहर ही नहीं इस हलके के गांवों की भी यही हालत है। यहां के मौजूदा विधायक ने 10 साल के अंदर कोई भी कार्य नहीं करवाया।
यहां के लोगों को रोजगार भी नहीं मिला। जिसके चलते अब जनता भाजपा के खिलाफ है और बदलाव चाह रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Advertisement

Advertisement