For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नरेंद्र मोदी विचारधारा का नाम हर वर्ग के लिए चलाई योजनाएं

08:18 AM Apr 18, 2024 IST
नरेंद्र मोदी विचारधारा का नाम हर वर्ग के लिए चलाई योजनाएं
घरौंडा में बुधवार को निजी गार्डन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल। -हप्र
Advertisement

हरेकृष्ण आर्य/निस
घरौंडा, 17 अप्रैल
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक विचारधारा का नाम है। उन्होंने हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई। आज हमारे देश का नाम विदेश में भी बहुत ऊंचा हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल बुधवार को एक निजी गार्डन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। पूर्व सीएम मनोहर लाल को विधायक हरविंदर कल्याण समेत कई संगठनों और शहर के गणमान्य लोगों ने उन्हें पगड़ी व शाल पहनाकर सम्मानित किया। मनोहर लाल ने कहा कि देश 1947 में आजाद तो हो गया था, लेकिन गुलामों जैसी जिंदगी व्यतीत कर रहा था। अब हर भारतीय गौरव महसूस कर रहा है, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को ऊंचाइयों तक ले जाने का काम किया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा और मार्गदर्शन में ऐतिहासिक काम हो रहे हैं। भारत ने आधारभूत सुविधा, विनिर्माण, संचार, अनुसंधान में कई नए आयाम छुए हैं। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद पिछले 10 वर्ष में कोई घोटाला नहीं हुआ है। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त की गई है। अयोध्या में दिव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है। सीएए कानून लागू हो गया है। ऐसे ऐतिहासिक निर्णय केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही ले सकते हैं। विधायक हरविंदर कल्याण ने कहा कि अगर आज घरौंडा की तस्वीर बदली है, तो वह पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की देन है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ईमानदारी से काम करके प्रदेश का नाम रोशन किया है।

‘बहुमत से तीसरी बार बनेगी भाजपा की सरकार’

करनाल (हप्र) :  मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बहुमत से देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। नरेन्द्र मोदी विश्व के सबसे शक्तिशाली प्रधानमंत्री एवं नेता हैं। उनके नेतृत्व में भारत ने पिछले साढ़े 9 वर्षों में विकसित देशों की सूची में स्थान बनाया है। उनके नेतृत्व में वो दिन दूर नहीं जब भारत विश्व के विकसित देशों की सूची में अव्वल नंबर पर होगा। भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल बुधवार को तरावड़ी में आयोजित कलस्टर स्तरीय जनसभा में पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं और उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का मूल-मंत्र सबका साथ और सबका विकास ही हमें लोकसभा में विजय प्रदान करेगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक भगवान दास कबीरपंथी, मीना चौहान, अमरनाथ सौदा, रणजीत भारद्वाज, प्रवीण गुप्ता, विनोद मिड्डा, राकेश गर्ग, देवेंद्र कामरा, राजेश छाबड़ा, शिवनाथ कपूर, गुरमेज गोंदर, रोमी सिंगला, आजाद सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

पंजाबी समाज से आज करेंगे संवाद

समालखा (निस) :  पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल बृहस्पतिवार को पंजाबी समाज से संवाद करेंगे। सीएम घोषणा के तहत बनाई जा रही पंजाबी धर्मशाला का निर्माण कार्य ठप पड़ा है जिसके चलते समाज में आक्रोश व्याप्त है। पंजाबी समाज का प्रतिनिधिमंडल पूर्व सीएम को मिलने की यौजना बना रहा है। बृहस्पतिवार को पंजाबी मोहल्ले में रामलीला मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल जनसभा करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×