For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नरेंद्र मोदी ने 10 वर्ष में किया व्यवस्था परिवर्तन का काम : कृष्णपाल गुर्जर

10:03 AM May 21, 2024 IST
नरेंद्र मोदी ने 10 वर्ष में किया व्यवस्था परिवर्तन का काम   कृष्णपाल गुर्जर
पलवल में आयोजित चुनाव सम्मेलन में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, डॉ. हरेन्द्र राणा, जिलाध्यक्ष चरण सिंह, शशि बाला तेवतिया व अन्य। -हप्र
Advertisement

पलवल, 20 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 सालों में व्यवस्था बदलने का काम किया है, देश में ऐसा सुशासन लोगों को दिया, जिसमें अमन-चैन का माहौल कायम हुआ और भारत आर्थिक और सामाजिक रूप से सुदृढ़ हुआ। गुर्जर पलवल के पृथला-गदपुरी स्थित लोटस गार्डन में आयोजित विजय सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में मौजूद लोगों ने कृष्णपाल गुर्जर का 51 मीटर लम्बी पगड़ी बांधकर और स्मृति चिन्ह के रूप में शक्ति रूपक भेंट कर स्वागत कर उन्हें लगातार तीसरी बार भारी बहुमत से संसद में भेजने का विश्वास दिलाया।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते हैं और पार्टी को सत्ता के गलियारों तक पहुंचाने में उनकी अह्म भूमिका होती है और भाजपा का कार्यकर्ता मेहनती, कर्मठ और ईमानदार है, जो पूरी तरह से पार्टी के लिए समर्पित भावना से कार्य कर रहा है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी 23 मई को पलवल के गांव सोलड़ा में केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जनसभा में पहुंचें। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक युवा भाजपा नेता उत्कर्ष चौधरी, होडल के पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन, भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, डॉ. हरेंद्र पाल राणा, व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सह-संयोजक पवन अग्रवाल, महेंद्र भड़ाना, भिडूकी की सरपंच शशिबाला तेवतिया, सतबीर पटेल, रामी चेयरमैन, इंद्र मेम्बर, सतबीर बैंसला, विनोद चौधरी, रामकुमार भड़ाना सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।
इसके उपरांत भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने अपने चुनावी अभियान के तहत आज सेक्टर-19, जनता कॉलोनी, सेक्टर-22 मार्किट, मुजेसर नई बस्ती, जाखड़ मोहल्ला बल्लभगढ़, महाराणा प्रताप भवन बल्लभगढ़, ऊंचा गांव बल्लभगढ़, आदर्श नगर बल्लभगढ़ आदि में भी जनसभाओं को संबोधित कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement