For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नरेंद्र मोदी ने बनवायी अटल टनल : जयराम

07:25 AM May 23, 2024 IST
नरेंद्र मोदी ने बनवायी अटल टनल   जयराम
Advertisement

मंडी, 22 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बुधवार को लाहौल के उदयपर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज लाहौल-स्पीति की घाटी देश दुनिया से पूरे साल जुड़ी है तो उसकी वजह अटल टनल है। इसने घाटी का पूरा जनजीवन बदल डाला। 3200 करोड़ रुपए की लागत से बनी अटल टनल का सपना प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने देखा था, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया। आज अटल टनल के ज़रिए हर मौसम में लोग यहां आ-जा सकते हैं।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही लाहौल-स्पीति के लोगों के साथ मुख्यमंत्री ने नाइंसाफ़ी शुरू कर दी। उनकी सरकार में जो ग्रांट बढ़ाई गई थी उसे भी कम कर दिया। ट्राइबल क्षेत्र होने के कारण इस क्षेत्र को विशेष सहयोग देना चाहिए लेकिन कांग्रेस ने उल्टा काम किया। इसके ख़िलाफ़ आपके पूर्व विधायक ने आवाज़ उठाई। लेकिन मुख्यमंत्री ने विधायक की आवाज़ को अनसुना कर दिया। जनता के साथ हो रही ज़्यादतियों से आजिज़ आकर उन्होंने सरकार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई और भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा प्रत्याशी को वोट दिया। उन्होंने यह वोट चोरी से नहीं दिया, कांग्रेस के ऑब्ज़र्वर को दिखा कर दिया। इसके बदले उन्हें अपनी विधायकी गवानी पड़ी।
जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश में जाकर कहते है कि लाहौल-स्पीति की महिलाओं को 15 सौ दे दिये। लेकिन यहां किसी को भी नहीं मिले तो वे पैसे गए कहां, किसे मिले? प्रदेश का हर वर्ग सरकार से त्रस्त है। विकास से सारे काम ठप हैं। अस्पताल, सड़क, स्कूल निर्माण के सारे काम ठप हैं। इस मौके पर उनके साथ मंडी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत, रवि ठाकुर सहित स्थानीय पदाधिकारी, कार्यकर्ता और स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×