For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नफे सिंह राठी हत्याकांड आरोपियों का करवाया जाए नार्को टेस्ट : जितेंद्र

07:54 AM Apr 26, 2024 IST
नफे सिंह राठी हत्याकांड आरोपियों का करवाया जाए नार्को टेस्ट   जितेंद्र
Advertisement

बहादुरगढ़, 25 अप्रैल (निस)
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी व साथी जयकिशन दलाल की हत्या को 2 महीने पूरे होने के बाद भी उनके परिवार को न्याय नहीं मिला है। हत्याकांड की एफ.आई.आर. में नामजद आरोपितों का नार्को टेस्ट करवाया जाना चाहिए, ताकि पूरे मामला का खुलासा शीघ्र हो सके। इसके अलावा अब तक सी.बी.आई. को जांच न सौंपा जाना भी भाजपा सरकार पर सवालिया निशान है। यह कहना है नफे सिंह राठी के बेटे पार्षद जितेंद्र राठी व भूपेंद्र राठी का।
पार्षद जितेंद्र राठी ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार मामले की सही ढंग से जांच नहीं करवाना चाहती। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ बैठने वाले कई लोग इस हत्याकांड में षडयंत्रकारी है और इसलिए सरकार इन्हें बचा रही है। जितेंद्र राठी ने सरकार से 5 सवाल किए हैं। इसमें उन्होंने पूछा कि सी.बी.आई. को अब तक केस ट्रांसफर क्यों नहीं किया गया है। अब तक हत्याकांड के साजिशकर्ता के नाम का पर्दाफाश क्यों नहीं हुआ है। वारदात को अंजाम देने वाले शूटर अब तक क्यों नहीं पकड़े गए हैं। वारदात के समय इस्तेमाल किए गए हथियार भी अब तक बरामद नहीं हुए हैं। इतना ही नहीं अब तक मामले की एफ.आई.आर. में नामजद आरोपियों का नार्को टेस्ट क्यों नहीं करवाया गया है।
जितेंद्र राठी ने आरोप लगाते हुए कहा कि नफे सिंह राठी की हत्या में शामिल षडय़ंत्रकारियों व हत्यारों को भाजपा सरकार राजनीतिक संरक्षण दे रही है और इस निर्मम हत्याकांड को ठंडे बस्ते में डालने का प्रयास कर रही है, लेकिन उनका परिवार नफे सिंह राठी को न्याय दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है, जिस कारण व्यापारी व दुकानदार भय के साये में जी रहा है। साथ ही जितेंद्र राठी ने एक बार फिर से पुलिस प्रशासन और सरकार से मामले की गंभीरता से जांच कर षडयंत्रकारियों व हत्यारों को शीघ्र पकड़ने की मांग की है, ताकि उनके परिवार को न्याय मिल सके।
इस मौके पर इनेलो कार्यकारी जिलाध्यक्ष रामनिवास सैनी, पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रदीप सिन्हा, हलकाध्यक्ष पप्पू कानोंदा, पार्षद मोहित राठी, सूर्यकांत बोंदवाल, कुलविंद्र सिंह, प्रवीण दलाल, पूर्व पार्षद शशि कुमार, सूरज सिंह, राज सिंह वर्मा, मयूर सैनी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×