मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विपुल गोयल के समर्थन में निकाली नमो बाइक रैली

10:07 AM Oct 03, 2024 IST
बाइक रैली के शुभारंभ के अवसर पर संबोधित करते विपुल गोयल। -निस

बल्लभगढ़, 2 अक्तूबर (निस)
भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल के समर्थन में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा ने सागर सिनेमा सेक्टर-16 से ‘नमो बाइक रैली’ निकाली, जिसमें सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। रैली का नेतृत्व कर रहे विपुल गोयल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि युवा शक्ति के जोश, जुनून और उत्साह यह तय है कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ पर कमल खिल रहा है। भाजपा बूथ स्तर पर काम करने वाली पार्टी है और हमारा यूथ मजबूत है तो बूथ मजबूत है।
विपुल ने कहा कि भाजपा फरीदाबाद विधानसभा सीट पर रिकॉर्ड मतों से जीतकर प्रदेश में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। नमो बाइक रैली के सफल आयोजन के लिए उन्होंने युवा मोर्चा की प्रदेश एवं जिला इकाई का आभार व्यक्त किया। विपुल गोयल ने कहा कि आप लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं, मुझे जीत से भला कौन रोक पाएगा। उन्होंने युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विशु, युवा प्रदेश महासचिव जित्ते चौधरी, सचिन ठाकुर, प्रवेश मेहता सहित सभी युवाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप लोगों के जोश ने फरीदाबाद विधानसभा में कमल की जीत को पक्का कर दिया है।

Advertisement

Advertisement