मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मनप्रीत बादल और जगमीत सिंह बराड़ के नाम चर्चा में

10:45 AM Oct 19, 2024 IST

बठिंडा, 18 अक्तूबर (निस)
पंजाब में पंचायत चुनावों के बाद चुनाव आयोग ने उपचुनाव की घोषणा की है, जिससे राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। चर्चा है कि पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी नेता मनप्रीत बादल गिद्दड़बाहा से उपचुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि, मनप्रीत बादल ने इस संबंध में खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि वह वही करेंगे जो पार्टी को स्वीकार्य होगा।मनप्रीत बादल हाल ही में गिद्दड़बाहा उपचुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी अविनाश रॉय खन्ना के साथ वहां पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए लड़ती है और उन्हें विश्वास है कि पंजाब में कमल का फूल खिलेगा। उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार ने जनता की भलाई के लिए कुछ नहीं किया है।इस बीच, पूर्व कांग्रेस नेता जगमीत सिंह बराड़ भी गिद्दड़बाहा से उपचुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी कर इस बात का संकेत दिया है कि गिद्दड़बाहा उनकी कर्मभूमि है और अब चुनाव लड़ने का सही समय है।
जगमीत सिंह बराड़ ने पूर्व में प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल के खिलाफ चुनाव लड़ा है और दावा किया है कि उन्हें कभी भी 50 हजार से कम वोट नहीं मिले।राजनीतिक दलों की नजर गिद्दड़बाहा के उपचुनाव पर है, जो कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग का कार्यक्षेत्र है।

Advertisement

Advertisement