For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नैना चौटाला 6 मई को करेंगी नामांकन, दिखेगा जीत का नजारा : दुष्यंत चौटाला

08:34 AM Apr 29, 2024 IST
नैना चौटाला 6 मई को करेंगी नामांकन  दिखेगा जीत का नजारा   दुष्यंत चौटाला
हिसार में रविवार को जजपा प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ। -हप्र
Advertisement

हिसार, 28 अप्रैल (हप्र)
संसद में हिसार की जनता की आवाज बनकर हरियाणा को पहचान देंगी नैना चौटाला। राष्ट्रीय दलों के सांसद हरियाणा की आवाज संसद में उठने में विफल रहे हैं। मैंने 2014 से 2019 तक अपने संसदीय कार्यकाल में जो भी कार्य किए वे सभी मील के पत्थर साबित हुए हैं। इसलिए निश्चित तौर पर नैना चौटाला को 2014 में मुझे मिले वोट से भी ज्यादा मतों से जीता कर जनता संसद में भेजेगी। इसका ट्रेलर उनके 6 मई को नामांकन दाखिल करने के अवसर पर उमड़ने वाली भीड़ के रूप में देखने को मिलेगा।
यह बात पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को बरवाला में जजपा प्रत्याशी नैना चौटाला के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं, समर्थकों व जनता को संबोधित करते हुए कही।
जजपा के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज आप हिसार लोकसभा के किसी भी गांव में चले जाओ आपको हरे-पीले पानी के टैंकर खड़े दिख जाएंगे। अधिकतर रेलवे फाटकों पर पुल आपको दिखेंगे। गांवों को जोड़ने वाली सड़कों का मजबूत जाल दिखेगा।
यह सब तब संभव हुआ जब आप सभी ने अपना दम-खम लगा कर मुझे संसद भेजा। उसके बाद 2019 में 10 विधायकों के रूप में ताकत जजपा को मिली तो पंचायती राज में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिला कर हर दूसरी पंच, सरपंच, ब्लॉक समिति व पार्षद की कुर्सी महिला को दी।
यह जजपा की सरकार में हिस्सेदारी का ही परिणाम रहा कि पूरे देश में केवल हरियाणा में 14 फसलें एमएसपी पर खरीदी गईं। फसलों का उठान और भुगतान तुरंत हो इसकी व्यवस्था हमने बनवाई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×