For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सैनी का किया सम्मान, जीत की हैट्रिक की दी बधाई

11:47 AM Oct 14, 2024 IST
नायब सैनी का किया सम्मान  जीत की हैट्रिक की दी बधाई
नायब सिंह सैनी को मिठाई खिलाते वरिष्ठ भाजपा नेता संजीव सैनी। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 13 अक्तूबर (निस)
भाजपा को हरियाणा में तीसरी बार मिले जनादेश पर खुशी जताते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता संजीव सैनी ने प्रदेश में लगातार दूसरी बार सीएम बनने वाले नायब सिंह सैनी से मुलाकात कर उन्हें ऐतिहासिक जीत की बधाई दी। संजीव सैनी ने नायब सिंह सैनी का मिठाई खिलाकर व फूलों का गुलदस्ता भेंट कर अभिवादन किया। साथ ही बहादुरगढ़ में विकास कार्यों को लेकर भी चर्चा की।
संजीव सैनी ने कहा कि नायब सिंह सैनी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में भाजपा ने हरियाणा में इतिहास बनाते हुए लगातार तीसरी बार सरकार बनाने का पूर्ण बहुमत हासिल किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ‘सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास’ की नीति पर भरोसा करते हुए विकास करवाया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस, इनेलो सहित तमाम विपक्ष को नकारते हुए नायब सिंह सैनी को बतौर मुख्यमंत्री दूसरी बार प्रदेश की सेवा करने का जनादेश दिया है।
इस अवसर पर नायब सैनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत भाजपा ने जनता का विश्वास जीतते हुए तीसरी बार पूर्ण बहुमत हासिल किया है और हम सरकार बनने के बाद पूरी ईमानदारी व पारदर्शिता से काम करते हुए सर्व समाज की भलाई करने का काम धरातल पर करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement