For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रात दो बजे तक दरवाजा खुला रखने वाले नायब सैनी प्रदेश के पहले सीएम

09:04 AM Jul 27, 2024 IST
रात दो बजे तक दरवाजा खुला रखने वाले नायब सैनी प्रदेश के पहले सीएम
सफ़ीदों में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में मौजूद भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कर्मबीर सैनी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली।-हप्र
Advertisement

सफीदों, 26 जुलाई (निस)
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कर्मबीर सैनी की हलके में पांच दिवसीय प्रचार पदयात्रा का मुवाना गांव में बृहस्पतिवार देर शाम समापन समारोह था। बृहस्पतिवार देर सांय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने यहां पहुंचकर कहा कि नायब सैनी देश के ऐसे पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनके दरवाजे रात दो बजे तक भी लोगों के लिए खुले रहते हैं। मुख्यमंत्री जनसमस्याओं के निदान के प्रति गम्भीर हैं, तभी तो आधी रात में भी लोगों की दिक्कतें सुनतें हैं और उनका निदान करते हैं। प्रदेश में तीसरी बार भी डबल इंजन की सरकार बनेगी।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि कर्मवीर सैनी की सफीदों क्षेत्र में पैदल यात्रा से भाजपा को किसी ना किसी हद तक मजबूती मिली है। लोकसभा चुनाव के सोनीपत से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल ने आग्रह किया कि विधानसभा चुनाव में लोग यहां से भाजपा की जीत सुनिश्चित करेंगे। कार्यक्रम के आयोजक भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं काॅन्फेड के चेयरमैन कर्मवीर सैनी ने कहा कि उनका मकसद हर पात्र व्यक्ति तक भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों का लाभ पहुंचाना है और इस मकसद में वह काफी हद तक कामयाब भी हैं।

इनकी रही मौजूदगी

कनाडा में विपक्ष के राजनीतिक सलाहकार गुलाब सिंह, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुरेश कौशिक, महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष कविता शर्मा, हाईकोर्ट से एडवोकेट वजीर मोर, महिला मोर्चा की जिला सचिव पुष्पा तायल, एडवोकेट राजकुमार चौहान, एडवोकेट भूपेंद्र राणा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रणबीर लटवाल, निमनाबाद के सरपंच निशान सिंह, जगदीश कश्यप, सैनी सभा के प्रधान राजकुमार सैनी, राइस मिलर्स एसोसिएशन के प्रधान सुभाष जैन, मंडल प्रधान रामवती वर्मा, सफीदों बार एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार सैनी, विनोद सैनी, जामनी के पूर्व सरपंच जयकिशन भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×