For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सैनी सरकार बहुमत में, पूरी तरह से मजबूत

10:36 AM May 10, 2024 IST
नायब सैनी सरकार बहुमत में  पूरी तरह से मजबूत
पानीपत में रोड शो के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करते भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 9 मई (वाप्र)
करनाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व सीएम मनोहर लाल ने बृहस्पतिवार को पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के गांव ददलाना, रजापुर, गांजबड़, बड़ौली, बाबरपुर, कचरौली, महमदपुर, फरीदपुर, काबड़ी, गढ़ी सिकंदरपुर, रामनगर, जीतगढ़, नौहरा और आसनकलां में भव्य रोड शो निकाला। उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। इस अवसर पर मनोहर लाल ने 3 निर्दलीय विधायकों द्वारा समर्थन वापस लेने के मामले में कहा कि नायब सैनी सरकार बहुमत में है और पूरी तरह से मजबूत है। जनता ने फैसला कर लिया है कि वह विपक्ष के बहकावे में नहीं आने वाली और हर हाल में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाएगी।
रोड शो के दौरान मनोहर लाल ने कहा कि लोगों का यह उत्साह इस बात का प्रतीक है कि केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों से लोगों में भाजपा के प्रति लहर पैदा हुई है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने 10 साल में इतने काम किए हैं कि कांग्रेस सोच भी नहीं सकती। उन्होंने धारा-370, राम मंदिर, हाईवे, गरीबों के कल्याण के लिए मकान, शौचालय, बिजली पानी और उज्ज्वला योजना के अंतर्गत रसोई गैस के कनेक्शन का जिक्र किया। मनोहर लाल ने कहा कि उनकी सरकार में हर गांव में बड़ी संख्या में युवा बिना किसी सिफारिश और पैसे के नौकरी लगे हैं।
इस अवसर पर मनोहर लाल ने कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं कि सत्ता में आने के बाद वे पुरानी व्यवस्था को बहाल करेंगे यानी वह लोगों को एक बार फिर लूटने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इन लोगों के मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देगी। मनोहर लाल ने कहा कि वह जनता के लिए उनके भाई जैसे हैं और दिल्ली जाकर संसद में लोगों की समस्याएं उठाएंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के युवाओं से कहा कि जो युवा नौकरी नहीं लग पाए हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है वह आगे और तैयारी करें| उनका भी नंबर बिना खर्ची-पर्ची के पड़ेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को संसद में उठाकर वहां से इस क्षेत्र के विकास के लिए नई योजनाएं मंजूर करवाई जाएगी और उन्हें धरातल पर लाया जाएगा और केंद्र से और अधिक ग्रांट प्राप्त की जा सकेगी| इस दौरान उनके साथ विकास, पंचायत और सहकारिता राज्य मंत्री महिपाल ढांडा, राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट, कृष्ण छोक्कर, अर्जुन शर्मा, संजीव दहिया, संजय त्यागी, कृष्ण आर्य, दीपक राणा भी मौजूद रहे|
बुजुर्ग महिला ने भेंट किया छाता
गांव महमदपुर में बुजुर्ग महिला ने प्रचंड गर्मी देखकर मनोहर लाल को छाता भेंट किया और जीत का आशीर्वाद दिया। गांव गढ़ी सिकंदरपुर में नाथ समुदाय से मुलाकात के दौरान मनोहर लाल ने बीन की मनोहर धुन से ग्रामीणों को आश्चर्यचकित किया। ददलाना में दीपक राणा के नेतृत्व में युवाओं ने भाजपा ज्वाइन की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement